Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

‘लफंगा मोहम्मद शमी, टिकटॉक पर 90 लड़कियों को फॉलो करता है, छी-छी’

‘लफंगा मोहम्मद शमी, टिकटॉक पर 90 लड़कियों को फॉलो करता है, छी-छी’

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय फ़ास्ट बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammad shami) की निजी लाइफ एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उनकी पत्नी ने उनको लफंगा तक कह डाला है। उनकी पत्नी हसीन जहां (Haseen) ने बुधवार को अपनी फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में पति पर वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक (Tik Tok) पर 90 लड़कियों को फॉलो करने के लिए गुस्सा जाहिर किया है हसीन ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि एक लड़की का बाप होने के बावजूद भी उसे शर्म नहीं है वह टिकटॉक पर 90 लड़कियों को फॉलो करता है।

हसीन ने जो पोस्ट फेसबुक पर शेयर की है उसमें उन्होंने एक स्क्रीन शॉट (Screen Shot) भी शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘लफंगा शमी अहमद का टिक टॉक अकाउंट खोला है, वह 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं। खुला बेशर्म लफंगा है। एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे.. छी..’

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उनकी पत्नी ने उनपर ऐसे इल्जाम लगाए हैं। दोनों के बीच आईपीएल 2018 (IPL) के बाद से कुछ ठीक नहीं है। हसीन शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर का आरोप लगाकर शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं।

जब शमी अपने करियर के मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे थे तब भी उनकी पत्नी ने उनपर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी पर उम्र में गड़बड़ी करने का भी आरोप लगाया है। हसीन को हाल ही में शमी के घर के बाहर हंगामा करने के लिए यूपी की अमरोहा पुलिस ने अरेस्ट भी किया था।

हसीन ने शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, मैरिटल रेप जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं। इतना ही उन्होंने यह भी कहा था कि, वह अब शमी में इंटरेस्टेड नहीं हैं। मैं कभी लूजर नहीं रही और ना कभी बनूंगी। मैं लड़ाई जारी रखूंगी।’

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी के खेल की बात करें तो उन्होंने पिछले 12 महीनों से अपने प्रदर्शन के दम पर खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। वर्ल्ड कप 2019 में हैट-ट्रिक लेने वाले वह दूसरे भारतीय गेंदबाज भी बन चुके हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है