विराट की नजर में कोई टीम नहीं है वर्ल्ड कप की दावेदार, जानें वजह

हर टीम को मानते हैं चेतावनी

विराट की नजर में कोई टीम नहीं है वर्ल्ड कप की दावेदार, जानें वजह

- Advertisement -

नई दिल्ली। 30 मई से इंग्लैंड (England) में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप (World Cup) के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) किसी भी टीम को वर्ल्ड कप का दावेदार नहीं मानते हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि कोई भी टीम विश्व कप में बतौर दावेदार शुरुआत नहीं करेगी। इस बार सभी टीमों में संतुलन देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान बोले: वर्ल्ड कप में भारत की जीत कोहली के बल्ले पर निर्भर

 

पहली बार वर्ल्डकप में भारत (India) का नेतृत्व करने वाले विराट कोहली ने कहा है कि, ‘मुझे नहीं लगता कि कोई भी टीम विश्व कप में बतौर दावेदार शुरुआत करेगी। आप देख सकते हैं कि हाल ही में विंडीज (West Indies) टीम ने कैसा प्रदर्शन किया है। अपने संतुलन के चलते विंडीज वर्ल्ड कप में बाकी टीमों के लिए एक बड़ी चुनौती साबित होने जा रही है। विराट ने कहा कि इंग्लैंड की टीम बहुत ही मजबूत हो चुकी है, तो ऑस्ट्रेलिया (Australia) अब एक संतुलित टीम दिख रही है। भारतीय टीम भी बहुत मजबूत है। न्यूजीलैंड बेहतर टीम है, तो दिन विशेष पर पाकिस्तान किसी को भी पटखनी दे सकती है। ईमानदारी से कहूं, तो विश्व कप में हर टीम एक चेतावनी की तरह है।

वर्ल्ड कप शुरू होने में अभी कुछ ही समय बाकी रह गया है ऐसे में विराट कोहली ने भी ’80 डेज टू गो’ के साथ ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका वीडियो देखकर पता लगाया जा सकता है कि वह वर्ल्ड कप के लिए किस कदर तैयारी कर रहे हैं। भारत टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के साथ करेगा।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है