IND vs NZ: इस जगह पर होगा तीसरा मुक़ाबला, भारत के पास बड़ा मौका 

उसी मैदान पर खेला जाएगा जहां 92 रन पर ऑलआउट हुई थी टीम इंडिया

IND vs NZ: इस जगह पर होगा तीसरा मुक़ाबला, भारत के पास बड़ा मौका 

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चलने खेले जाने वाले तीसरे और निर्णायक मुकाबले को हेमिल्टन के सेडॉन पार्क में रविवार को खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज 1 -1 से बराबरी पर है। भारतीय टीम के पास न्यूजीलैंड की धरती पर द्विपक्षीय टी-20 इंटरनेशनल सीरीज जीतने का यह पहला मौका है।

 


 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस टी-20 सीरीज से पहले सिर्फ एक द्विपक्षीय टी-20 इंटरनेशनल सीरीज वर्ष 2008और 2009 में खेली गई थी। हालांकि दो मैचों की इस टी-20 सीरीज में में भारत को 0-2 से हार मिली थी। यह आखिरी मैच उसी मैदान पर खेला जाएगा जहां भारतीय टीम चौथे वनडे में सिर्फ 92 रन पर ऑलआउट हो गई थी। लेकिन भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले के हौसले बुलंद रखे हैं। गौरतलब है कि ऑकलैंड में रोहित ने 29 गेंद में 50 रन बनाए और वह मार्टिन गप्टिल को पछाड़कर टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। भारतीय टीम पहले टी-20 मैच में की गई गलतियों को सुधार करने की कोशिश कर रही है।

 

प्लेइंग इलेवन
भारत: रोहित शर्मा (कैप्टन),  शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एमएस धोनी, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद सिराज

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है