ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल से शुरू हो रहे टी20 में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों से उम्मीदें रहेंगी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल से शुरू हो रहे टी20 में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

- Advertisement -

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ कल यानी 24 फरवरी से शुरू हो रहे टी20 में ऐसे चार खिलाड़ियों पर नजर रहेगी, जिनसे मैच जितवाने की उम्मीदें हैं। जहां एक ओर ऑस्ट्रेलिया अपने घर में भारत (India) के हाथों मिली हार का बदला लेने की फिराक में होगी, वहीं भारतीय टीम न्यूजीलैंड (New zealand) और ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद जीत का सिलसिला कायम रखने की कोशिश करेगी।


यह भी पढ़ें-
पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में न खेलने को लेकर शशि थरूर ने कह दी यह बड़ी बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चलने वाला टी20 मैच वर्ल्ड कप के पहले एक रिहर्सल होगा। मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया के इन खिलाड़ियों से उम्मीदें रहेंगी।

केएल राहुल- कर्नाटक (Karnataka) के इस बल्लेबाज ने आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ हाफ सेंचुरी बनाई थी और इंग्लैंड के खिलाफ 101 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी। इस बार अपनी क्षमता का प्रदर्शन करने का उनके पास अच्छा मौका है।


यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से खेलने का मसला उलझा, अब बीसीसीआई उठाएगी यह कदम

विजय शंकर- न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे मैच में उन्होंने अलग परिस्थितियों में बल्लेबाजी कर टीम प्रबंधन को काफी खुश किया। शंकर वर्ल्ड कप के लिए ऑलराउंडर के तौर पर अपनी पहचान बना सकते हैं।

ऋषभ पंत– बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने बल्ले के कमाल से थोड़े ही समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में पहचान बना ली है। न्यू जीलैंड में टी20 इंटरनेशनल सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उन्हें इंग्लैंड (England) और वेल्स में इस साल होने वाले वर्ल्ड कप (World cup) के लिए दूसरे विकेटकीपर के तौर पर जगह बनाने का मौका मिला है।

 

आरोन फिंच- भारतीय खिलाड़ियों के अलावा ऑस्ट्रेलिया के कैप्टन आरोन फिंच के लिए भी भारत का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है। कुछ समय से वह अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।


हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है