×

Shri Balaji Hospital में मिलेगी MRI (1.5 Tesla) की सुविधा

Shri Balaji Hospital में मिलेगी MRI (1.5 Tesla) की सुविधा

- Advertisement -

 


कांगड़ा। श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा में जल्द ही मरीजों को नई MRI (1.5 Tesla) की सुविधा मिलने वाली है। श्री बालाजी अस्पताल के एमडी डॉ. राजेश शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा, हमीरपुर और मंडी के अस्पतालों से कुछ कदम आगे ही चल रहा है। डॉ. राजेश शर्मा का कहना है कि हम आमजन को घर बैठे आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाएं हमारा यही प्रयास रहता है।

  • डॉ. राजेश ने किया खुलासा, मार्च माह से मिलनी शुरू होगी सुविधा

निजी क्षेत्र में हिमाचल का पहली MRI (1.5 Tesla) मशीन स्थापित करने जा रहे हैं। पहले मरीजों का घुटनों या छोटे जोड़ों का एमआरआई नहीं हो पाने के कारण उन्हें प्रदेश से बाहर जाना पड़ता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। लोगों को घर-द्वार सुविधा उपलब्ध होने जा रही है।

इस एमआरआई मशीन को मार्च में शुरू कर दिया जाएगा। डॉ. राजेश शर्मा का कहना है कि यह मशीन मील का पत्थर साबित होगी। डॉ. राजेश शर्मा का कहना है कि उनके पिता स्वर्गीय पंडित बालकृष्ण शर्मा का जो सपना था कि लोगों को न्यूनतम दरों पर मैट्रोपोलिटन सिटी की सुविधा मिले यह सपना पूरा होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि नई एमआरआई मशीन स्थापित होने के बाद मरीजों को अदा की जाने वाली दरों में कोई बदलाव नहीं होगा। उन्हें पुरानी दरों पर ही यह सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है