Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

बोल्ट के आगे नहीं टिक सके श्रीलंकाई बल्लेबाज, 104 रन पर आउट हुई पूरी टीम

बोल्ट के आगे नहीं टिक सके श्रीलंकाई बल्लेबाज, 104 रन पर आउट हुई पूरी टीम

- Advertisement -

नई दिल्ली। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में बोल्ट की ऐसी आंधी चली की श्रीलंका की पूरी टीम 104 रन पर ढेर हो गई। बाएं हाथ के तेज गेंजबाज ने अपनी गेंदबाजी से ऐसा कहर ढाया कि श्रीलंका की पूरी टीम पहली पारी में 104 रन पर ढेर हो गयी। पहले दिन मेजबान टीम को 178 रन पर ढेर करने के बाद 4 विकेट पर 88 रन बनाने वाली श्रीलंकाई टीम ने दूसरे दिन अपनी पारी को आगे बढ़ाया। लेकिन गेंदबाजी करने आए बोल्ट ने उन्हें ऐसे करारे झटके दिए कि श्रीलंकाई टीम महज 20 मिनट में 6 विकेट गंवा दिए। हद तो तब हो गई जब आखिरी के चार बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल पाए और सभी एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन वापस लौटे।

10 रन के अंदर गंवाए 6 विकेट

श्रीलंका ने अपने आखिरी छह विकेट दस रन के अंदर गंवाये। इससे न्यूजीलैंड को पहली पारी में 74 रन की बढ़त मिली। इसके बाद लैथम (नाबाद 74) और रावल (74) ने पहले विकेट के लिये 121 रन जोड़कर न्यूजीलैंड को शानदार शुरुआत दिलायी। लैथम ने कप्तान केन विलियमसन (48) के साथ भी दूसरे विकेट के लिये 68 रन जोड़े। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के समय लैथम के साथ रॉस टेलर 25 रन पर खेल रहे थे।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने बनाए 231 रन

न्यूजीलैंड ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 231 रन बनाये हैं और उसकी कुल बढ़त 305 रन की हो गयी है। इससे पहले बोल्ट ने रोशन सिल्वा (21) को तीसरे स्लिप में टिम साउथी के हाथों कैच कराया और इसके बाद श्रीलंकाई पारी समेटने में देर नहीं लगायी। साउथी (35 रन देकर तीन विकेट) ने अपने तीनों विकेट कल लिये थे वहीं कोलिन डि ग्रैंडहोम ने भी कल एक विकेट लिया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है