×

हिमाचल के SSB सब इंस्पेक्टर की Bihar में मौत, कारणों पर संशय

हिमाचल के SSB सब इंस्पेक्टर की Bihar में मौत, कारणों पर संशय

- Advertisement -

गोहर। उपमंडल की तुना पंचायत के दाड़ी निवासी एसएसबी सब इंस्पेक्टर की बिहार में ड्यूटी के दौरान मौत हो गई है। मौत कैसे हुई अभी तक इस पर संशय बरकरार है। लेकिन परिजनों को मिली सूचना के अनुसार एसएसबी के उक्त इंस्पेक्टर का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। एसडीएम गोहर ने सब इंस्पेक्टर की मौत की पुष्टि की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तुना पंचायत के गांव दाड़ी का धनदेव पुत्र भदरू राम एसएसबी में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। इस समय बिहार में सेवाएं दे रहा था। आज दोपहर धनदेव के बेटे रविंद्र कुमार को फोन आया और यह बताया गया कि धनदेव की मौत हो चुकी है।


  • गोहर उपमंडल की तुना पंचायत के दाड़ी का रहने वाला था धनदेव
  • एसएसबी हैडक्वार्टर से बेटे को आए फोन पर मिली मौत की सूचना
  • पहले कहा पेड़ से लटके मिले तीन जवानों के शव, बाद में कुछ और

एसएसबी के हैडक्वार्टर से आए फोन में बताया गया कि एसएसबी के तीन जवानों के शव पेड़ से लटके मिले हैं, उसमें धनदेव भी शामिल है। यह सुनकर घर में मातम छा गया। कुछ देर बात सब इंस्पेक्टर धनदेव के परिजनों ने फोन किया व धनदेव की मौत का कारण पूछा तो दूसरी तरफ से जवाब मिला कि धनदेव अपनी ड्यूटी के दौरान रेल में जा रहा था व बीच में कहीं ट्रेन से उतर गया व उसके बाद लोगों ने उसका शव पेड़ से लटका हुआ पाया।

घर वाले निरंतर एसएसबी हैडक्वार्टर फोन कर मौत के सही कारणों का पता कर रहे हैं, लेकिन कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिल रहा है। इस पर धनदेव के परिजनों ने प्रशासन से इस मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई है। साथ ही मौत के कारणों की पड़ताल करवाए जाने की मांग की है। एसडीएम गोहर राघव शर्मा ने धनदेव की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मौत के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है