Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Congress के विधायक-निर्दलीय M.L.A बीजेपी के संपर्क में

Congress के विधायक-निर्दलीय M.L.A बीजेपी के संपर्क में

- Advertisement -

BJP President Satpal Satti :  शिमला। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा है कि कांग्रेस डूबता जहाज है और देश का भविष्य बीजेपी के हाथों में सुरक्षित है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस छोड़कर न केवल इनके राष्ट्रीय ने नेता, बल्कि राज्य स्तर के भी कई नेता शामिल हो रहे हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस के कुछ विधायकों के साथ-साथ निर्दलीय एमएलए भी उनके और राष्ट्रीय नेतृत्व के संपर्क में हैं और जल्द कुछ और नेता भी बीजेपी ज्वाइन करेंगे।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बोले, कांग्रेस डूबता हुआ जहाज

प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं के स्वागत के लिए आयोजित समारोह के दौरान सत्ती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी अब समाप्ति की ओर है और यह अब विचार नहीं रह गया है, बल्कि अब यह व्यापार बन गया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अब कोई भी नेता खुद को वहां सुरक्षित नहीं मान रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब हाशिए पर चल गई है और सभी लोग बीजेपी में आना चाहते हैं।


राष्ट्रीय स्तर पर कई नेताओं के आए आवेदन 

सत्ती ने कहा कि बीजेपी में शामिल होने के लिए राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर कई नेताओं के आवेदन आए हैं और किन नेताओं को शामिल करना है, उसका फैसला गुणदोष के आधार पर होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के के कई विधायक और कुछ निर्दलीय एमएलए पार्टी के संपर्क में हैं और इनके मामलों पर पार्टी में विभिन्न स्तर पर विचार हो रहा है। उनका कहना था कि कांग्रेस और अन्य दलों को छोड़कर बीजेपी में  शामिल होने वाले बिनाशर्त आ रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जो भी नेता बीजेपी में आ रहा है वह बिना शर्त आ रहा है और जिन्हें शामिल किया जा रहा है वह गुणदोष के आधार पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, उससे बीजेपी को और लाभ होगा और नगर निगम चुनाव में इसका लाभ मिलेगा।

नगर निगम में बीजेपी की जीत का दावा

शिमला। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने दावा किया है कि इस बार नगर निगम में बीजेपी काबिज होगी। उन्होंने कहा कि शिमला शहर की जनता के लिए सबसे बेहतर विकल्प बीजेपी है और इस शहर के विकास के लिए जरूरी है कि बीजेपी यहां काबिज हो। उनका कहना है कि बीजेपी के यहां काबिज होने से शिमला शहर को बहुत मदद मिलेगी। सत्ती ने कहा कि नगर निगम में 27 वर्ष कांग्रेस और 5 वर्ष माकपा काबिज रही है और इन्होंने इस शहर के विकास के लिए कुछ नहीं किया। उनका कहना है कि आज केंद्र में बीजेपी की सरकार और कुछ माह बाद राज्य में बीजेपी आने वाली है और ऐसे में नगर निगम में बीजेपी का जीतना जरूरी है, क्योंकि इससे विकास की सभी कड़ियां मिलेंगी और इससे शहर का अभूतपूर्व विकास होगा। उन्होंने कहा कि नगर निगम में बीजेपे के काबिज होने पर केंद्र से सीधी योजना आएगी और इसका लाभ शहर को मिलेगा।

Congress को झटकाः मधु सूद व बृजलाल सहित 12 BJP में शामिल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है