×

Satti बोले, भ्रष्टाचार में डूबी Congress ने मचा रखी है लूट

Satti बोले, भ्रष्टाचार में डूबी Congress ने मचा रखी है लूट

- Advertisement -

ऊना। प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कई मंत्री भ्रष्टाचार की दलदल में डूबे हुए हैं। चुनावी वर्ष में भी कांग्रेस प्रदेश को लूटने का काम कर रही है। यह आरोप लोअर देहलां में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने लगाए। सत्ती ने कहा कि वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से प्रदेश शर्मसार हुआ है और सीएम कुर्सी से चिपके हुए हैं।


  • जनता तैयार, करना चाहती है प्रदेश को कांग्रेस मुक्त

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने विपक्ष की भूमिका निभाते हुए कांग्रेस के काले कारनामों की परतें खोली हैं और आज कांग्रेस चार्जशीट पर चर्चा से डर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के आरोपों पर जांच कराने का साहस कांग्रेस नहीं कर पाई है। सत्ती ने कहा कि खनन व नशा माफिया ने प्रदेश को लूटने का काम किया है और युवा पीढ़ी को नशे की दलदल में धकेला जा रहा है। सत्ती ने कहा कि बीजेपी सरकार के गलत कार्यों पर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए प्रदेश की जनता तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मिशन 50 प्लस को सफल बनाएगी। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रमेश भडोलियां, जिला कोषाध्यक्ष अमृत लाल भारद्वाज, जिला परिषद सदस्य अनुराधा ऐरी, पूर्व जिप सदस्य अविनाश मैनन, पंचायत प्रधान दविन्द्र कौशल, संदीप कंवर, सुखदेव सुक्खू, महिन्द्र सोनी, दिनेश कुमार, निर्मल सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बजट सत्र में घेरेंगे सरकार

सतपाल सत्ती ने कहा कि आगामी बजट सत्र में प्रदेश सरकार को झूठी घोषणाओं के लिए घेरा जाएगा। सरकार की अनेक पुरानी घोषणाएं पूरी नहीं हुई हैं और बेरोजगारी भत्ते को लेकर युवाओं से धोखा किया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मजबूती के साथ प्रदेश की जनता का पक्ष रखेगी और प्रदेश सरकार को कर्जे पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

ऊना के विकास में बाधा बनी कांग्रेस

सतपाल सत्ती ने आरोप लगाया कि ऊना सदर विस क्षेत्र के विकास को जानबूझकर कांग्रेस सरकार ने प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि विकास की अनेक योजनाओं को कांग्रेस सरकार ने बजट नहीं दिया है। अनेक मुख्य व संपर्क सड़कों की हालत खस्ता है। बार-बार मामला उठाने के बावजूद सड़क बनाना तो दूर पैचवर्क भी नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस भेदभाव के विरूद्व आवाज उठाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है