Expand

आरोपः तबादला उद्योग चला रहे राज्य हथकरघा बोर्ड के उपाध्यक्ष

आरोपः तबादला उद्योग चला रहे राज्य हथकरघा बोर्ड के उपाध्यक्ष

- Advertisement -

प्रदेश भाजयुमो महामंत्री रजत ठाकुर ने बोला हमला

वी कुमार/मंडी। प्रदेश भाजयुमो के महामंत्री रजत ठाकुर ने राज्य हथकरघा बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं धर्मपुर से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी चंद्रशेखर पर तीखा हमला बोला है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान रजत ठाकुर ने चंद्रशेखर पर धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में तबादला उद्योग चलाने का आरोप लगाया। रजत ठाकुर ने कहा कि बीते विधानसभा के चुनावों में चंद्रशेखर ने बतौर कांग्रेस प्रत्याशी जब नामांकन भरा था तो उसमें उन्होंने अपनी 20 हजार रुपए की एफडी और कुछ कैश शो किया था, लेकिन आज चंद्रशेखर के दोनों बच्चे प्रदेश के प्रतिष्ठित एवं सबसे महंगे सनावर स्कूल में पढ़ रहे हैं, जहां वह सालाना 10 से 15 लाख रुपए बतौर फीस जमा करवा रहे हैं।
चंद्रशेखर ने कहा कि आज धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता चंद्रशेखर से यह जानना चाहती है कि इतना पैसा उनके पास कहां से आया। उन्होंने आरोप लगाया कि आज धर्मपुर में कर्मचारियों को तबादलों के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है। रजत ठाकुर ने कहा कि महेंद्र सिंह ठाकुर बीते कई वर्षों से धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और इस बार भी महेंद्र ठाकुर फिर से जीत दर्ज करके विधानसभा पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के कार्यकाल में धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में काफी पिछड़ गया है और अब इसकी भरपाई प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर ही होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है