Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

ग्रामीण परिवेश में सुविधाओं का जनक सहकारी बैंक: हर्ष महाजन

ग्रामीण परिवेश में सुविधाओं का जनक सहकारी बैंक: हर्ष महाजन

- Advertisement -

Co-Operative Bank : जोगिंद्रनगर। हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष हर्ष महाजन ने मंगलवार को जोगिंद्रनगर के समीप राजस्व प्रशिक्षण संस्थान में बैंक के एटीएम का उद्घाटन किया तथा बाद में खद्दर गांव में हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक की नई शाखा लोगों को समर्पित की। हर्ष महाजन का जोगिंद्रनगर पहुंचने पर भारी स्वागत किया गया। हिमाचल सामान्य उद्योग निगम के उपाध्यक्ष सुरेंद्र पाल, एमडी गोपाल शर्मा, बैंक के निदेशक केशव नायक, जोगिंद्रनगर बीसीसी के अध्यक्ष जीवन ठाकुर, राकेश धरवाल व अजय ठाकुर सहित अनेकों अन्य कार्यकर्ता भी इसमें शामिल रहे।

  • आरटीआई में एटीएम व खद्दर में शाखा का किया उद्घाटन
  • सुरेंद्र, जीवन ठाकुर, राकेश धरवाल व अजय ने किया स्वागत

इस मौका पर हर्ष महाजन ने कहा कि राजस्व प्रशिक्षण संस्थान के प्रशासनिक कार्यों के साथ-साथ प्रशिक्षुओं के लिए इस एटीएम की भारी सुविधा रहेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सहकारी बैंक का यह 83वां एटीएम है। उन्होंने कहा कि बैंक 33 नई शाखाएं खोलने जा रहा है, जिनमें सर्वाधिक शाखाएं मंडी जिला में खोली जाएंगी। हर्ष महाजन के अनुसार ग्रामीण परिवेश के लोगों को बैंक की अधिकाधिक सुविधाएं प्रदान करने में राज्य सहकारी बैंक की महत्वपूर्ण भूमिका है और निदेशक मंडल इसे और बढ़ाने का पक्षधर है, ताकि ग्रामीण लोगों खासकर उपभोक्ताओं को अपनी ओर आकर्षित करके उन्हें सुविधाओं से सराबोर कर दिया जाए।

निदेशक केशव नायक ने दावा किया कि हिमाचल राज्य सहकारी बैंक लोगों की आशाओं एवं अपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरने के लिए प्रयासरत रहा है जिसके परिणामस्वरूप बैंक दिनोंदिन प्रगति पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष हर्ष महाजन का कुशल नेतृत्व इसके लिए बधाई का पात्र है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है