×

Kasauli Firing पर बोले Sukhu, सत्ता के नशे से बाहर निकलो सरकार

Kasauli Firing पर बोले Sukhu, सत्ता के नशे से बाहर निकलो सरकार

- Advertisement -

हमीरपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली गोलीकांड को लेकर जयराम सरकार को एक बार फिर कठघरे में खड़ा किया है। सुक्खू ने कहा कि जयराम सरकार को सत्ता के नशे से बाहर निकलने की जरूरत है। प्रदेश अध्यक्ष  सुखविंदर सिंह सुक्खू उपमंडल की कश्मीर पंचायत में विधायक चुने जाने के बाद लोगों का धन्यवाद करने पहुंचे थे। उन्होंने जनसभा में कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। कसौली में एटीपी शैल बाला शर्मा की हत्या के मामले में राज्य की खुफिया एजेंसियां भी फेल हुई हैं।
एटीपी की गोलियां मारकर हत्या करने के बाद आरोपी घर में रहा और पुलिस सहित खुफिया एजेंसियों को कानोंकान खबर तक नहीं लगी। पुलिस की नाकेबंदी भी नाकाम रही और आरोपी वृंदावन तक पहुंचने में सफल रहा। सुक्खू ने कहा कि दिल्ली पुलिस के साथ होने पर ही आरोपी हिमाचल पुलिस की गिरफ्त में आ पाया। वरना, हिमाचल पुलिस इस मामले में भी अंधेरे में तीर चलाती रहती।
सुक्खू ने कहा कि जयराम सरकार को नींद से जागकर पुलिस-प्रशासन के पेच कसने की जरूरत है, वरना अधिकारियों का काम करना और आम आदमी का घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा। चूंकि, आपराधिक तत्व बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अवैध निर्माण को लेकर पूर्व सीएम व बीजेपी सांसद शांता कुमार की टिप्पणी को भी गंभीर बताया है। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि शांता कुमार बिना तथ्यों के कोई भी टिप्पणी नहीं करते। सरकार को यह जांच करानी चाहिए कि पूर्व सरकारों के समय किन-किन बीजेपी नेताओं ने अवैध निर्माण के लिए प्रभावशाली लोगों का साथ दिया है।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है