Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Shimla में 28 से 31 जुलाई तक होगी राज्यस्तरीय Badminton चैंपियनशिप

Shimla में 28 से 31 जुलाई तक होगी राज्यस्तरीय Badminton चैंपियनशिप

- Advertisement -

Badminton Championships :शिमला। हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन ने अपना वर्ष 2017-18 का खेल कैलेंडर जारी कर दिया है। एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र शर्मा ने ये जानकारी देते हुए बताया कि एसोसिएशन के वार्षिक खेल कैलेंडर को संघ की राज्य कार्यकारिणी की सोलन में हुई बैठक में अंतिम रूप दिया गया।


इस बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व हिमाचल प्रदेश सरकार में अतिरिक्त आयुक्त केके शर्मा ने की। राजेंद्र शर्मा ने बताया कि इस साल की राज्यस्तरीय सीनियर व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 28 से 31 जुलाई तक शिमला में आयोजित होगी। इस प्रतियोगिता में अंडर-17 और अंडर-19 मुकाबलों के अलावा महिला व पुरुष प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी। इस प्रतियोगिता के पुरुष और महिला वर्ग के विजेता खिलाड़ी नागपुर में पहली से सात नवंबर तक आयोजित होने वाली राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे।


Badminton Championships: मास्टर वैट्रन प्रतियोगिता इस साल ऊना में

लड़के और लड़कियों के अंडर-13 और अंडर-15 वर्गों की सब-जूनियर प्रतियोगिता चंबा में 29 सितंबर से 1 अक्तूबर तक आयोजित होगी। मास्टर वैट्रन प्रतियोगिता इस साल ऊना में आयोजित होगी, जिसकी तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा। राजेंद्र शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन पहली से 10 जुलाई तक अंडर-13, अंडर-15, अंडर-17 और अंडर-19 के खिलाड़ियों के लिए ज्वालाजी में समर कोचिंग कैंप लगाएगी।

उन्होंने बताया कि जूनियर नेशनल बैडमिंटल चैंपियनशिप 20 से 26 नवंबर तक आयोजित होगी, जिसमें प्रदेश के अंडर-17 और अंडर-19 वर्ग में विजेता खिलाड़ी हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे। सबजूनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप 5 से 9 दिसंबर तक आंध्र प्रदेश के नैलूर में आयोजित होगी। मास्टर वैट्रन की राष्ट्रीय प्रतियोगिता 21 से 25 फरवरी तक गुजरात के सूरत में होगी। राजेंद्र शर्मा ने कहा कि सभी जिला बैडमिंटन एसोसिएशन को 1 से 20 जुलाई के मध्य अपनी-अपनी जिलास्तरीय प्रतियोगिता सम्पन्न करवाने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि राज्यस्तरीय और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए समय पर टीमों का चयन हो सके तथा इनके लिए अपेक्षित तैयारियां भी की जा सकें।

Pro Kabaddi Season-5: दिल्ली में सोमवार को होगी खिलाड़ियों की नीलामी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है