Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

सत्ती-राणा की क्लास में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को पढ़ाया सदस्यता पाठ

सत्ती-राणा की क्लास में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को पढ़ाया सदस्यता पाठ

- Advertisement -

ऊना। बीजेपी युवा मोर्चा (BJYM) की राज्य स्तरीय बैठक में बीजेपी (BJP) प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और संगठन मंत्री पवन राणा ने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान के टिप्स दिए। बीजेपी (BJP) ने युवा मोर्चा को सभी विधानसभा क्षेत्रों में तीन हजार युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य दिया है। इस लक्ष्य को कैसे पूरा करें, इसके बारे में बताया गया। बता दें कि बीजेपी (BJP) सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए मैदान में डटी हुई है, बीजेपी द्वारा सभी मोर्चो प्रकोष्ठों को सभी विधानसभा क्षेत्रों में नए सदस्य बनाने के लिए लक्ष्य निर्धारित किए हैं।


यह भी पढ़ें: गुस्साए लोगों ने स्कूल के गेट पर जड़ दिया ताला, नारेबाजी भी की

इसी कड़ी के तहत बीजेपी युवा मोर्चा (BJYM) के पदाधिकारियों की प्रदेश स्तरीय बैठक ऊना में हुई । बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (BJP state president Satpal Singh Satti), संगठन मंत्री पवन राणा और भाजयुमो (BJYM) प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान ने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान के तहत नए युवाओं को पार्टी से जोड़ने के टिप्स दिए। 6 जुलाई से बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहा है, इसमें सभी मोर्चो प्रकोष्ठ की बैठकें करके मेहनत और काम करने का आह्वान किया जा रहा है।

सत्ती ने कहा कि बीजेपी 10 लाख नए सदस्यों को जोड़ने का प्रयास कर रही है। सत्ती ने दावा किया कि बीजेपी 50 प्रतिशत से अधिक लक्ष्य को प्राप्त कर चुकी है और 11 अगस्त से पहले बीजेपी के सभी मोर्चा और प्रकोष्ठ अपने लक्ष्य को पूरा करके संगठन को मजबूत करेंगे। वहीं, बीजेपी में इंदु गोस्वामी और रमेश धवाला के मामलों पर सत्ती ने पार्टी में सब कुछ ठीक होने का दावा किया। सत्ती ने कहा कि मीडिया के माध्यम से ही ऐसी बातें आ रही हैं । कांग्रेस द्वारा बीजेपी के सदस्यता अभियान पर की जा रही टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनावों की हार के बाद बौखला चुकी है और इसी बौखलाहट में कांग्रेस के लोग ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है