Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

अणु के सिंथैटिक ट्रैक पर राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट शुरू

अणु के सिंथैटिक ट्रैक पर राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट शुरू

- Advertisement -

हमीरपुर। जिला स्कूल क्रीड़ा संगठन हमीरपुर द्वारा 61वीं अंडर-19 लड़के तथा लड़कियों की तीन दिवसीय राज्य स्तरीय एथलेटिक मीट तथा ताइक्वांडो प्रतियोगिताएं राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय अणु के सिंथैटिक ट्रैक पर बुधबार से शुरू हो गईं।
प्रतियोगिता में प्रदेश के 11 जिलों के अतिरिक्त ऊना, बिलासपुर व धर्मशाला छात्रावास के 485 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। वहीं ताइक्वांडो की प्रतियोगिताएं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) हमीरपुर में करवाई जाएंगी। प्रतियोगिताओं का शुभारंभ स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर ने ध्वजारोहण कर किया। उन्होंने खिलाड़ियों द्वारा प्रस्तुत शानदार मार्च पास्ट की सलामी भी ली।
इस अवसर पर स्थानीय स्कूल की छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। इस अवसर पर नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि खेलों का मुख्य उद्देश्य बच्चों को  प्रतिस्पर्धा बनाकर उनमें अनुशासन तथा आत्मविश्वास जैसे गुणों का विकास करना है। उन्होंने खिलाड़ियों से आह्वान किया कि वह अनुशासन में रहकर खेल को खेल भावना से खेलें, ताकि खेल प्रेमियों को अच्छी प्रतियोगिताएं देखने को मिलें। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में खिलाड़ियों की डाइट मनी में बढ़ोतरी की जाएगी, ताकि खिलाड़ी शारीरिक तथा मानसिक रूप से स्वस्थ व मजबूत बन सकें।
इससे पहले सहायक निदेशक शारीरिक शिक्षा पीएस धौटा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया तथा प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी। शिक्षा उपनिदेशक सोमदत्त सांख्यान ने  कहा कि  प्रबंधन कमेटी की ओर से खिलाड़ियों के ठहरने तथा खान-पान के लिए उचित व्यवस्था की गई है। उन्होंने खिलाड़ियों से आहंवान किया कि वह खेल में अनुशासन बनाए रखें तथा अपनी प्रतिभा का भरपूर प्रदर्शन करने का प्रयास करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है