Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,347,325
मामले (भारत)
227,342,315
मामले (दुनिया)

राज्यस्तरीय दंगल में कांगड़ा के पहलवान अभिमन्यु ने बिखेरा जलवा, जीता गोल्ड

कांगड़ा के अभिमन्यु ने बिलासपुर के अजय को दिया धोबी पछाड़

राज्यस्तरीय दंगल में कांगड़ा के पहलवान अभिमन्यु ने बिखेरा जलवा, जीता गोल्ड

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवीं की कुठेड़ा पंचायत की आदर्श राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुठेड़ा में राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवानों ने दमखम दिखाया। लोगों ने अखाड़े का जमकर लुत्फ उठाया। वहीं प्रतियोगिता में अलग-अलग भार में कई जिलों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। 57 किलोग्राम में कांगड़ा के अभिमन्यु ने दांव मार कर बिलासपुर के अजय को पछाड़ते हुए सोने पर कब्जा जमाया। वहीं, 61 किलो में गोबिंद सोलन पहला स्थान रहे, दूसरा स्थान बिलासपुर के पंकज ने हासिल किया। वहीं, 65 किलो में पहला स्थान अंकित बिलासपुर, गगन चंबा को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ।

वहीं, 70 किलो में पहला स्थान सोनू सोलन और नवीन मंडी ने दूसरा स्थान, 74 किलोग्राम में पहला स्थान ललित बिलासपुर, अबु दूसरा स्थान, 79 किलो भार में महेश बिलासपुर को पहला, अभिषेक कांगड़ा दूसरे स्थान पर, 86 किलो भार में चंद्रशेखर ऊना को पहला स्थान और प्रिंस दूसरा स्थान, 92 किलो भार में पारस कांगड़ा प्रथम स्थान और प्रिंस बिलासपुर ने दूसरे स्थान पर, 97 किलो भार में रमेश बिलासपुर प्रथम स्थान और नवीन मंडी दूसरा स्थान, 125 किलो भार में देव मंडी प्रथम स्थान और विशाल कांगड़ा दूसरा स्थान पर रहे।

महिला वर्ग के 50 किलो भार में प्रथम स्थान रितिका बिलासपुर, 53 किलो भार में प्रीति बिलासपुर, 55 किलो भार में पुष्पा बिलासपुर, 57 किलोग्राम भार में सोनिका बिलासपुर, 59 किलो भार में ऋषिका बिलासपुर ने पहला स्थान प्राप्त किया। समापन समारोह पर मुख्य अतिथि के रूप में घुमारवीं के उपमंडलीय दंडाधिकारी राजीव ठाकुर ने कहा कि खेलों का जीवन में अलग महत्व है। ग्राम पंचायत प्रधान ज्योति प्रकाश ने प्रतियोगिता करवाने के लिए कुश्ती संघ का आभार जताया। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य ओमकार वर्मा रहे। प्रदेश कुश्ती संघ के महा सचिव जगदीश कुमार, संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ. संजय यादव विशेष तौर पर मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है