Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

State Open School-10th अंग्रेजी व +2 राजनीति शास्त्र का Paper रद

State Open School-10th अंग्रेजी व +2 राजनीति शास्त्र का Paper रद

- Advertisement -

State Open School / धर्मशाला। शिक्षा बोर्ड ने state open school दसवीं के अंग्रेजी व जमा दो राजनीति शास्त्र विषय की परीक्षा को रद कर दिया है। साथ ही शिमला की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुपवी के नियमित परीक्षार्थियों की दसवीं की अंग्रेजी विषय की परीक्षा भी रद की गई है। इसके अलावा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमौर में नियमित परीक्षार्थियों की राजनीति शास्त्र की परीक्षा को भी रद करने का फैसला बोर्ड ने लिया है। ऐसा प्रश्न पत्रों के गलत वितरण के चलते किया गया है। बोर्ड द्वारा रद किए गए विषय की दोबारा परीक्षाओं की तिथियां अलग से अधिसूचित की जाएंगी।

यह भी पढ़ें…एक पेड़ दो मालिक

 

भरमौर स्कूल में दोबारा होगी नियमित जमा दो छात्रों की राजनीति शास्त्र की परीक्षा 

हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड के सचिव डॉ. (मेजर) विशाल शर्मा ने जारी प्रेस बयान में बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुपवी जिला शिमला परीक्षा केंद्र में 6 मार्च को दसवीं कक्षा के अंग्रेजी विषय के नियमित परीक्षार्थियों को सांयकालीन सत्र state open school (sos) के लिए निर्धारित प्रश्न पत्र प्रातः कालीन सत्र में गलत वितरित करने व सांयकालीन सत्र में state open school (sos) के परीक्षार्थियों को नियमित परीक्षार्थियों का प्रातः कालीन सत्र का प्रश्न पत्र गलत वितरित करने के फलस्वरूप परीक्षाओं की गरिमा के दृष्टिगत केवल कुपवी परीक्षा केंद्र के नियमित परीक्षार्थियों की प्रायः कालीन सत्र में संचालित दसवीं कक्षा की अंग्रेजी विषय की परीक्षा तथा समस्त प्रदेश में सांयकालीन सत्र में एसओएस के परीक्षार्थियों की अंग्रेजी की परीक्षा को रद किया जाता है।

उपरोक्त के अतिरिक्त राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमौर जिला चंबा में 9 मार्च को जमा दो एसओएस के सांयकालीन सत्र के परीक्षार्थियों को राजनीति शास्त्र का प्रश्न पत्र प्रातः कालीन सत्र के नियमित परीक्षार्थियों को वितरित करने के फलस्वरूप परीक्षा केंद्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमौर के केवल नियमित परीक्षार्थियों के प्रातः कालीन सत्र की राजनीति शास्त्र विषय की परीक्षा तथा समस्त प्रदेश में एसओएस के सांयकालीन सत्र की राजनीति शास्त्र विषय की परीक्षा को भी रद किया जाता है। बोर्ड द्वारा रद किए गए विषयों की पुन परीक्षाओं के लिए तिथियां अलग से अधिसूचित की जाएंगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है