×

[email protected] शिमला ग्रामीण, हो ही गया तय, यहीं से लड़ेंगे Election

Vikramaditya@ शिमला ग्रामीण, हो ही गया तय, यहीं से लड़ेंगे Election

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह के किस विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने पर चले आ रहे सस्पेंस को आज स्वयं सीएम वीरभद्र सिंह ने ही खत्म कर दिया। वीरभद्र सिंह ने साफ-साफ संकेत दे दिए हैं कि विक्रमादित्य सिंह शिमला ग्रामीण से चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने इस बात को कुछ इस तरह से बयान किया है कि वह स्वयं उस सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं जिस सीट पर कांग्रेस जीत दर्ज नहीं करा सकी हो। यह बात उस वक्त उठी जब वीरभद्र सिंह से मिलने के लिए शिमला ग्रामीण हलके से ताल्लुक रखने वाले पार्टी नेता व कर्मचारी आज सीएम के सरकारी आवास ओकओवर में पहुंचे।


  • सीएम वीरभद्र ने ग्रामीण हलके से आए नेताओं व कर्मचारियों को बताया
  • कहा, मैं उस सीट से लडूंगा, जो सीट कांग्रेस ने अब तक नहीं जीती

उसी दौरान वीरभद्र सिंह ने दोनों बाते स्पष्ट की। वीरभद्र सिंह इस वक्त शिमला ग्रामीण से विधायक हैं। सीएम ने इसी बैठक में कहा कि विक्रमादित्य सिंह शिमला ग्रामीण से विधानसभा सीट से अगला चुनाव लड़ेंगे। बैठक में सीएम ने कहा कि वे उस सीट से चुनाव में उतरेंगे, जो सीट अभी तक कांग्रेस नहीं जीत सकी है। उन्होंने कहा कि लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि वे शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र छोड़ कर जा रहे हैं, बल्कि वे इस क्षेत्र की ओर भी समान रूप से ध्यान देना चाहते हैं। उन्होंने शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विकास का श्रेय उन कर्मचारियों व लोगों को दिया, जिन्होंने विकासात्मक परियोजनाओं को सफल बनाने के लिए दिन-रात काम कर अपना पूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि वे कर्मचारियों को राज्य तथा राष्ट्र का अहम हिस्सा मानते हैं और उनकी मांगों पर हमेशा ही सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है और उन पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की विकासात्मक नीतियों तथा कार्यक्रमों का सफल कार्यन्वयन में कर्मचारियों की अहम भूमिका रहती है। सीएम ने कर्मचारियों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।  वीरभद्र सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण शिमला के अध्यक्ष  चन्द्रशेखर शर्मा इस अवसर पर उपस्थित थे। 

बैठक में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चंद्रशेखर के साथ-साथ प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद थे। वहीं, प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के महासचिव गोपाल शर्मा समेत कर्मचारी नेता मौजूद थे। इस दौरान सीएम ने कहा कि इस सीट से विक्रमादित्य सिंह उतरेंगे। बैठक में सीएम ने कहा कि वे कहीं से भी लड़ सकते हैं। उन्होंने हमीरपुर और सिरमौर जिला का उल्लेख करते हुए कहा कि वे उस सीट से लड़ेंगे, जहां से कांग्रेस अभी तक चुनाव नहीं जीती है। इससे आने वाले समय में यहां नए समीकरण बनेंगे। सीएम ने शिमला ग्रामीण में चल रहे विकास कार्यों को लेकर आज बैठक बुलाई थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है