Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

Thakur का मुकेश पर पलटवार, Rana ने सरकार को घेरा-क्या बोले जानिए

Thakur का मुकेश पर पलटवार, Rana ने सरकार को घेरा-क्या बोले जानिए

- Advertisement -

हमीरपुर। एक तरफ जहां विधायक नरेंद्र ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) पर पलटवार किया है तो सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने जयराम सरकार (Jai Ram Govt) को घेरा है। हमीरपुर सदर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) द्वारा सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के खिलाफ की जा रही आधारहीन बयानबाजी की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें सलाह दी है कि वह कांग्रेसी चश्मा उतार कर आम जनमानस की नज़रों से विकास कार्यों को देखें, ताकि उन्हें पता चल सके कि विगत दो साल में जयराम ठाकुर की सरकार ने प्रदेश में क्या-क्या नये कीर्तिमान स्थापित किए हैं। उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री से कहा है कि सीएम जयराम ठाकुर के खिलाफ आधारहीन बयानबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-  First Hand: सीएम Jai Ram अगले छह दिन तक नहीं मिलेंगे, कारण जानने के लिए करें क्लिक

 


नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) से दो साल की उपलब्धियों के बारे में पूछते हुए, जिस शब्दावली का प्रयोग किया है, उसने राजनीतिक मर्यादाओं को पार कर दिया है। उन्होंने सीएम पर हेलीकॉप्टर में घूमने और महज़ कागजों में कार्य करने के संगीन आरोप जड़े हैं। इतना ही नहीं उन्होंने मौजूदा सरकार के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम ‘जनमंच’ पर भी आपत्तिजनक शब्दावली का प्रयोग किया है।

उधर, कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि अगर 44 विधायक और 4 सांसद देने के बावजूद अगर प्रदेश विकास को चीख रहा है तो यह ना केवल जनादेश का अपमान है, बल्कि वर्तमान कालखंड में घटित हो रहे राजनीतिक घटनाक्रम का दुर्भाग्य माना जाएगा। जनादेश हासिल करने के लिए बीजेपी ने विकास के जिस डबल इंजन के शगुफे से प्रदेश की जनभावनाओं को ठगा था। वह डबल इंजन जमीन पर तो क्या आसमान पर भी नहीं दिख रहा है। डबल इंजन की बातें अब हवा-हवाई हो चुकी हैं। हिमाचल की जनता बीजेपी के इस सत्ता षड्यंत्र को अब समझ चुकी है। इस कारण से अब प्रदेश की अफसरशाही भी सत्ता के खिलाफ अंदरूनी जिहाद शुरू कर चुकी है। क्योंकि सरकारी अमला जान चुका है कि सिर्फ कर्जे के लिए कर्जे पर चल रही सरकार में ना तो प्रदेश का हित सुरक्षित और न ही अधिकारियों व कर्मचारियों के हित सुरक्षित हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है