Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

कद-काठी नहीं प्रतिभा से मिलती है लोकप्रियता, इन कलाकारों ने किया साबित

कद-काठी नहीं प्रतिभा से मिलती है लोकप्रियता, इन कलाकारों ने किया साबित

- Advertisement -

मुंबई। लोकप्रियता का कद-काठी और रंग-रूप से कोई लेना-देना नहीं है, लोकप्रियता के मायने तो प्रतिभा से जुड़े हुए हैं। प्रतिभा (Talent) किसी भी आकार वाले व्‍यक्ति में हो सकती है। टेलीविजन इंडस्ट्री से कुछ बेमिसाल कलाकारों ने अपनी पर्दे पर अपनी मौजूदगी से जुड़े सामाजिक मिथकों को तोड़ा हैं। आज हम ऐसे कुछ खास कलाकारों के बारे में बात करेंगे जो अपने जूनून को लेकर प्रतिबद्ध रहे और कड़ी मेहनत से हर बाधा को पार किया तथा इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया। इन कलाकारों ने टेलीविजन इंडस्ट्री (Television industry) में मिसाल कायम की और अपने गजब के अभिनय से लाखों-करोड़ों दर्शकों (Audience) का दिल जीता। सारी कठिनाइयों और रूढ़ीवादी मानसिकताओं को पीछे छोड़ते हुए इन कलाकारों प्रतिभा और कड़ी मेहनत के दम पर अपना एक अलग मुकाम बनाया है …


श्रीधर वत्सर : श्रीधर वत्सर को सोनी सब के फैंटेसी फिक्शन शो ‘बालवीर’ और अब ‘बालवीर रिटर्न्स’ में अपने बेजोड़ अभिनय के लिए जाना जाता है। श्रीधर ने अपनी गजब की कॉमिक टाइमिंग और अभिनय प्रतिभा से काफी प्यार और सम्मान अर्जित किया है। श्रीधर ने ऋतिक रौशन और ईशान खट्टर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है। वहीं, बालवीर रिटर्न्स में तौबा-तौबा और डूबा-डूबा के अपने किरदारों के लिए उन्हें दुनिया भर में पहचान मिली है। इससे पहले उन्होंने सोनी सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए भी काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने ‘धड़क’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्मों के साथ थिएटर और सिनेमा में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।

केके गोस्वामी : केके गोस्वामी ने कई यादगार किरदार निभाए हैं। बच्चों के फैंटेसी शो शक्तिमान और जूनियर जी के लिए नब्‍बे के दशक का हर बच्चा उन्हें याद करता हैं। उनसे हमारे बचपन की कई यादें जुड़ी हुई है। उन्होंने लाखों दिल जीते हैं। गोस्वामी टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है और उन्हें ‘श्श्श…कोई है’, ‘विकराल और गबराल’, ‘सीआईडी’ और ‘गुटर गूं’ जैसे शोज में उनके किरदारों के लिए उन्हें याद किया जाता है। केके गोस्वामी हाल ही में शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में भी नजर आए थे।

लिलिपुट : लिलिपुट किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं। एमएम फारुखी यानी लिलिपुट भारत में घर-घर में जाना जाने वाला एक नाम हैं, जिसे मनोरंजन जगत में अपने अभूतपूर्व योगदान के लिए जाना जाता हैं। फ़िल्मी दुनिया में इनकी यात्रा काफी प्रभावित कर देने वाली रही, इसके साथ ही इन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा टेलीविजन और थिएटर में भी मनवाया। सच्चा मनोरंजन करने वाले लिलिपुट अपने अभिनय के द्वारा अपने शानदार आत्मविश्वास की झलक भी देते हैं। जिसके चलते उन्हें टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभावान कलाकारों में से एक गिना जाता हैं। लिलिपुट फिलहाल कलर्स के शो ‘विद्या’ में नजर आ रहे हैं।

जूही असलम : जूही अपने पहले शो ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ से ही स्टार बन गई थी। जहां एक तरफ वे बताती है कि उनकी एंटरटेनमेंट जगत में एंट्री बाय चांस ही हुई थी, वहीं इस दिलकश अदाकारा ने कई लोगों के दिल जीते हैं। वह भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं। उनके खाते में कई शानदार शो दर्ज हैं जैसे कि ‘जोधा अकबर’, ‘द सीरियल’ और ‘वॉरियर हाई’ इत्‍यादि।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है