Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

Steelbird ने लॉन्च किया हैंड्स फ्री फेस शील्ड, कोरोना को दूर रखने में आएगा काम

Steelbird ने लॉन्च किया हैंड्स फ्री फेस शील्ड, कोरोना को दूर रखने में आएगा काम

- Advertisement -

नई दिल्ली। हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड (Steelbird) ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए Hands Free Face Shield लॉन्च किया है। यह फेस शील्ड ना केवल वायरस से सुरक्षा प्रदान करता है बल्कि इसमें हैंड्स फ्री कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया है। जो कि स्मार्टफोन से कनेक्टिविटी भी प्रदान करता है, जिसे आसानी से मोबाइल फोन से कनेक्टि किया जा सकता है जो कॉल के साथ ही म्यूजिक सुनने और अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स को संचालित करने की सुविधा प्रदाप करती है। इस फेस शील्ड का नाम आईजीएन -1 एचएफ स्टेटिक फेस शील्ड (IGN-1 HF Static Face Shield) है।

नहीं होगी बार बार मोबाइल फोन को छूने की जरूरत

स्टीलबर्ड अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर IGN-1 HF की पेशकश कर रहा है, जो इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर भी सूचीबद्ध है। स्टीलबर्ड IGN-1 HF स्टेटिक फेस शील्ड को बैटरी की आवश्यकता नहीं है और सभी मोबाइल फोन के साथ काम करेगा, बशर्ते उनके पास 3.5 मिमी स्पीकर जैक हो। इसे पहनने के बाद आपको बार बार अपने मोबाइल फोन को छूने की जरूरत नहीं होगी। इसमें दिया गया स्पीकर आपके कान पर सेट हो जाता है और इसमें माइक फंक्शन भी दिया गया है, जिससे आप सामान्य हेडफोन की तरह बात भी कर सकते हैं। यदि आप इस शील्ड को पहन कर ड्राइविंग करते हैं तो इसमें नेविगेशन ऑपरेटिंग में भी कोई दिक्कत नहीं आती है।

यह भी पढ़ें: Mi TV LUX: Xiaomi ने लॉन्च किया दुनिया का पहला ट्रांसपेरेंट टीवी, जानें क्या है दाम

स्टीलबर्ड ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव कपूर का कहना है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के साथ, हमने एक ऐसे उत्पाद के साथ आने के बारे में सोचा, जो लोगों को 360-डिग्री सुरक्षा प्रदान करता है। इसलिए, हमने IGN-1 एचएफ स्टेटिक फेस शील्ड को इनोवेट किया, जो कि अपनी तरह का पहला क्रांतिकारी हैंड्स-फ्री फेस शील्ड है। यह फेस शील्ड न केवल आपको कोरोनो वायरस संक्रमण से खुद को बचाने में मदद करेगा, बल्कि आप इनबिल्ट बैटरी-कम स्पीकर और माइक्रोफोन सिस्टम के माध्यम से फोन रिसीव कर सकते हैं और कॉल करने वाले बात कर सकते हैं। फेस शील्ड के जरिए संगीत का आनंद भी ले सकते हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है