Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

डैहर से चोरी बाइक बरामद, चोर गिरफ्त से बाहर-सड़क किनारे थी खड़ी

डैहर से चोरी बाइक बरामद, चोर गिरफ्त से बाहर-सड़क किनारे थी खड़ी

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर उपमंडल के डैहर क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब बाइक चोरी मामले में चोरी बाइक सुंदरनगर शहर से बरामद कर ली गई है। सुंदरनगर ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने चोरी बाइक एचपी-31ए-5969 को हमसफर-पुराना बाजार-बनायक सड़क मार्ग से बरामद किया। जानकारी के अनुसार गुरुवार को कांगू के गांव सरोस निवासी रमन कुमार पुत्र बलदेव चंद व विजय कुमार सुंदरनगर रोजगार कार्यालय में जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंगः एक लाख रिश्वत लेते एमसी धर्मशाला का जेई गिरफ्तार

इसी दौरान हमसफर-पुराना बाजार-बनायक मार्ग पर उन्हें डैहर से चोरी बाइक (Bike) से मिलती जुलती एक बाइक लावारिस हालत में सड़क के किनारे खड़ी हुई मिली। इस पर उनके द्वारा सुंदरनगर पुलिस के ट्रैफिक विंग और बाइक के असली मालिक जमना दास उर्फ बबलू को सूचना दी। इस पर सुंदरनगर ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के जवान चुहडू राम व चंद्र प्रकाश और बाईक के मालिक ने आकर लावारिस बाइक के चेसी व इंजन नंबर का मिलान चोरीशुदा बाइक की आरसी से किया गया। इस पर लावारिस मिली बाइक की शिनाख्त चोरीशुदा बाइक के तौर पर हुई। पुलिस ने मौका से बाइक को कब्जा में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को गांव खरोटा में किसी अंजान व्यक्ति द्वारा एक बजाज पलेटिना बाइक (Bike) नंबर एचपी-31-8101 को सड़क के किनारे लावारिस हालत में छोड़ कर चला गया था। वहीं इसी गांव के निवासी बबलू के घर से पिछली रात कोई व्यक्ति नई डिस्कवर बाइक नंबर एचपी-31-A-5969 चोरी कर ले गया।

स्थानीय लोगों द्वारा सुबह पुलिस (Police) को मौजूदगी में सड़क के किनारे खड़ी बाइक को चेक किया गया तो इस में से संजीव कुमार पुत्र प्रकाश चंद पुरी, निवासी व डाकघर भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के नाम की आरसी मिली। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर डैहर पुलिस चौकी की टीम ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी। एसएचओ (SHO) सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि मामले में चोरी बाइक (Bike) को सुंदरनगर के हमसफर-पुराना बाजार-बनायक सर्कुलर रोड से बरामद कर लिया है। चोरों की धड़पकड़ के लिए पुलिस की जांच जारी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है