Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

Stone Crusher में एक कामगार की death

Stone Crusher में एक कामगार की death

- Advertisement -

Stone Crushers: ऊना। हरोली पुलिस थाना के तहत गोंदपुर बुल्लाा में स्थित स्टोन क्रशर में एक कामगार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक की पहचान हरदीप सिंह(३४) निवासी टांडा हुई है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की मौत के पीछे क्या कारण रहे हैं, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। जानकारी के अनुसार टांडा निवासी हरदीप सिंह गोंदपुर बुल्ला में स्टोन क्रशर में काम करता था। इसी बीच वह अपने ट्राले में सोने के लिए चला गया।

जब काफी देर तक वह अपनी गाड़ी से बाहर नहीं निकला तो उसके साथी उसे देखने के लिए गाड़ी में गए। देखने पर पाया कि हरदीप अचेत पड़ा हुआ है। वह तुरंत उसे उपचार के लिए ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधरए एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों व कामगारों के बयान  भी कलमबद्ध किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।


Stone Crushers: Tractor के नीचे आकर चालक की गई जान

ऊना। पुलिस थाना अंब के तहत टकारला की गारनी खड्ड में पेश आए दर्दनाक सड़क हादसे में 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मनोज कुमार पुत्र यशपाल निवासी चुरड़ू के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार मनोज निवासी चुरड़ू टकारला की गारनी खड्ड में ट्रैक्टर लेकर जा रहा था कि अचानक ही ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया।

हादसे में मनोज ट्रेक्टर के नीचे आ गया। जब तक कोई मदद को पहुंचता, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि मनोज क्रैशर मालिक के पास ट्रैक्टर चालक का काम करता था और अविवाहित था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। उधर, डीएसपी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

गाड़ी गिरी खाई में तीन हुए घायल

शिमला। जिले की तहसील नेरवा में सड़क हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बिजमल में भरटों कैंची मोड़ के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होने से गहरी खाई में गिर गई।

इससे गाड़ी में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ी में सवार सभीकीमा चंद्रावली से भरटों की ओर जा रहे थे। घायलों की पहचान असलम (36) पुत्र नूर मोहम्मद, सत्तार मोहम्मद (40) पुत्र फते मोहम्मद और हनीफ मोहम्मद (52) सभी निवासी कीमा चंद्रावली के रूप में हुई है। 

इनमें से सत्तार मोहम्मद की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस द्वारा घायलों को नेरवा अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है।  नेरवा पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। 

झलेड़ा में नाले में घुसी Car दो घायल

ऊना। जिला मुख्यालय के समीपवर्ती झलेड़ा में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाले में घुस गई। हादसे में कार सवार दो यात्री घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय लोगों की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी राकेश (३२) व तुषार(१७) अपनी कार में ऊना की तरफ आ रहे थे कि झलेड़ा के समीप पहुंचने पर कार अचानक ही अनियंत्रित हो गई। कार सड़क के साथ लगते नाले में बुरी तरह से फंस गई।

स्थानीय लोगों ने कार में फंसे राकेश व तुषार को कड़ी मशक्कत से कार से निकाला। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायलों को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। उधर, यातायात पुलिस प्रभारी कुलदीप ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-  सोझा के पास Alto गिरी, महिला की मौत, 3 घायल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है