Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,504,534
मामले (भारत)
229,927,024
मामले (दुनिया)

कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव, खुद बाल-बाल बचे; कई घायल

कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव, खुद बाल-बाल बचे; कई घायल

- Advertisement -

पटना। जेएनयू के पूर्व छात्र संघ के और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले (Kanhaiya Kumar convoy) पर शनिवार को सीएए समर्थकों ने पथराव (Stone pelting) किया। इस हमले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं। हालांकि, कन्हैया कुमार इस हमले में बाल-बाल बच गए और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। पथराव करने के बाद युवक वहां से भाग निकले। पथराव करने वाले युवक कौन थे। यह पहचान नहीं हो पाई। हालांकि हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया है।

पुलिस द्वारा इस मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि कन्हैया शनिवार को सीवान से छपरा जा रहे थे, तभी कोपा बाजार में असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया। इस घटना में काफिले में शामिल दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि कुछ लोगों को भी हल्की चोटें लगी हैं। इस हमले के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। उल्लेखनीय है कि सीपीआई नेता और जेएनयू के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार नागरिकता संशोधन कानून, एनआरपी और एनआरसी के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ विभिन्न शहरों में जाकर प्रदर्शन कर रहे हैं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं।

इससे पहले सीवान में कन्हैया कुमार ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अनुरोध किया था कि वह सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ देशभर में चल रहे प्रदर्शनों को अपना समर्थन दें और राज्य विधानमंडल में इसके खिलाफ प्रस्ताव पारित कराएं।जेएनयू के पूर्व छात्र नेता ने गोपालगंज और सीवान की रैलियों में भी इस मांग को उठाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है