Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,478,419
मामले (भारत)
229,382,253
मामले (दुनिया)

बीजेपी की मजबूती के लिए पांवटा में 15 और 16 मार्च को बनेगी रणनीति

बीजेपी की मजबूती के लिए पांवटा में 15 और 16 मार्च को बनेगी रणनीति

- Advertisement -

पांवटा साहिब। प्रदेश बीजेपी (BJP) की मजबूती के लिए पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में रणनीति बनेगी। इस संबंध में गुरू की नगरी पांवटा साहिब में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 15 व 16 मार्च को आयोजित की जा रही है। बैठक में दिल्ली से पार्टी के आला पदाधिकारी के साथ-साथ सीएम सहित अन्य मंत्री भी शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें: केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मिले Jai Ram, विकासात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देने को मांगा सह

 

यह जानकारी आज पांवटा में आयोजित बीजेपी की बैठक में नाहन के विधायक एवं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने देते हुए कहा कि 15 और 16 मार्च को होने वाली बैठक में प्रदेश में बीजेपी संगठन को और मजबूती प्रदान करने के अलावा आगामी समय में पार्टी की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। बैठक के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि पार्टी ने अपने पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है। थोड़े समय के भीतर अन्य जो पार्टी के प्रवक्ता हैं, सह मीडिया प्रभारी है, की घोषणा की जाएगी।

इसके अलावा पार्टी की कार्यसमिति के स्थायी व आमंत्रित सदस्यों की घोषणा भी करेंगे। नई कार्यसमिति जल्द ही अपने कार्य को अंजाम देना शुरू कर देगी। इसी के चलते पांवटा साहिब में कार्यसमिति का दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया गया है। डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि इस कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर, प्रदेश के अन्य मंत्री और केंद्रीय बीजेपी नेता शिरकत करेंगे। डॉ. बिंदल ने कहा कि कार्यक्रम के बेहतर आयोजन के लिए सोमवार को पांवटा साहिब में जिले के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की एक बैठक की गई है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान व्यवस्थाओं संबंधी चर्चा भी की गई। बैठक में विभिन्न समितियों का गठन भी किया गया।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है