श्रीलंका के खिलाफ विंडीज की पारी लड़खड़ाकर संभली, तिरिमाने को 3 विकेट

West indies were 246 for 6 at stumps in Port of Spain test

श्रीलंका के खिलाफ विंडीज की पारी लड़खड़ाकर संभली, तिरिमाने को 3 विकेट

- Advertisement -

पोर्ट ऑफ स्पेन। श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को यहां शुरू हुए पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन वेस्टइंडीज ने छह विकेट पर 246 रन बनाए। कप्तान जेसन होल्डर ने 88 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 40 रन बनाए। डोरिच 46 रन बनाकर नाबाद लौटे।

एक समय वेस्टइंडीज लाहिरु तिरिमाने की गेंदों के सामने संघर्ष कर रहा था। लेकिन जेसन होल्डर ने शेन डोरिच के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 90 रन जोड़कर अपनी टीम को मुश्किल से उबार लिया। श्रीलंका के लिए लाहिरु तिरिमाने ने 18 ओवर में 57 रन देकर 3 विकेट लिए जिसमें होल्डर का विकेट शामिल था। स्टंप्स के समय डोरिच और देवेंद्र विशू क्रीज पर टिके हैं। विशू ने अभी खाता नहीं खोला है।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले डेवोन स्मिथ निराशाजनक तरीके से आउट हो गए। क्रेग ब्रैथवेट के साथ पारी का आगाज करने वाले स्मिथ को दिनेश चंडीमल ने रन आउट किया। वहीं, ब्रैथवेट तीसरे ओवर में सुरंगा लकमल की गेंद पर विकेट के पीछे निरोशन डिकवेला को कैच दे बैठे। कीरोन पावेल ने तीसरे विकेट के लिए शाई होप के साथ 40 रन जोड़े जो कुमारा की गेंद पर 38 के स्कोर पर बोल्ड हुए। रोस्टन चेस (38) को हेराथ ने मैथ्यूज के हाथों लपकवाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है