Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

कर्नाटक से कुल्लू घूमने आए छात्र की संदिग्ध हालत में मौत

कर्नाटक से कुल्लू घूमने आए छात्र की संदिग्ध हालत में मौत

- Advertisement -

कुल्लू। कर्नाटक से अपने सहपाठियों के संग कुल्लू घुमने आए छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। राजीव इंस्टीट्यूट, जिला हासन के 48 छात्र-छात्राएं कुल्लू घूमने के लिए आए हुए थे, इसी दौरान बाशिंग में इनमें से एक छात्र के सीने में अचानक दर्द उठा। उसे आनन-फानन में क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र की पहचान 24 वर्षीय यतीश किरन, जिला हासन कर्नाटक निवासी के रूप में हुई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। डीएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहाकि छात्र के शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि छात्र की मौत कैसे हुई। डीएसपी ने कहा कि छात्र के परिजनों का सूचित कर दिया गया है। उधर, सहपाठी की मौत के बाद सभी छात्र-छात्राएं परेशान है।


झारखंड के मजदूर को आया हार्टअटैक, मौत

कुल्लू। गड़सा घाटी के शिलागढ़ में सीसीएल कंपनी के निर्माण कार्य जीआरडी कंस्ट्रक्शन कंपनी में तैनात मजदूर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मजदूर राज कुमार सुबह जब साढ़े आठ बजे काम पर जाने के लिए तैयार हो रहा था, उसी दौरान अचानक राम कुमार को सीने में जोर का दर्द हुआ, उसके बाद कंपनी ने गाड़ी में रामकुमार को इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने मजदूर राज कुमार को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।
मजदूर राज कुमार चार माह से जीआरटी कंस्ट्रक्शन कंपनी में बतौर कारपेंटर कार्य करता था। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  शव का कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मामले में छानबीन की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है