×

बाइक स्किड होने से घायल छात्र की मौत, परिजन बोले- हुई है हत्या

बाइक स्किड होने से घायल छात्र की मौत, परिजन बोले- हुई है हत्या

- Advertisement -

सुंदरनगर। धनोटू में नेशनल हाईवे 21 (NH-21) पर एक तेज रफ्तार बाइक स्किड होने से घायल हुए छात्र की मौत हो गई है। परिजनों के नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचकर हत्या की आशंका जता कर निष्पक्ष जांच की मांग की है। इसके चलते बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस (BBMB Colony Police) और फॉरेंसिक टीम (Forensic team) ने घटनास्थल से नमूने एकत्र किए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप धनोटू में नेशनल हाईवे 21 सिरड़ा कॉलेज नौलखा से आते हुए बाइक स्किड हो गई।


जिस पर सवार सिरड़ा कॉलेज के 3 छात्र घायल हुए, जिनकी पहचान जड़ोल ग्राम पंचायत निवासी अविनाश (18) पुत्र ओम प्रकाश, बैजनाथ निवासी मयंक (22) और थुनाग के शिकावरी के जही निवासी कुशल ठाकुर (18) पुत्र टेक चंद के रूप में हुई है। कुशल ठाकुर के बयान के अनुसार बाइक चलाते हुए उसका नियंत्रण नहीं रहा और गिर कर तीनों घायल हुए। अविनाश को ज्यादा चोटें आईं। अविनाश को उठाकर अन्य दो छात्र अस्पताल लाने की बजाय उसे कॉलेज हॉस्टल में लेकर गए, जहां उसकी तबीयत बिगड़ी और उसे सीधे नेरचौक स्थित लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे।

जहां चिकित्सकों ने अविनाश को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस थाना की टीम अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की। परिजन भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बेटे के हत्या की आशंका जताई है, जिसके चलते पुलिस ने फॉरेंसिक टीम (Forensic team) बुला कर घटनास्थल से नमूने भी उठाए हैं और साक्ष्य भी जुटाए हैं।
डीएसपी (DSP) सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए हर पहलू पर गहनता से जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है