×

दीवार पर चिपकाया सुसाइड नोट, आगरा के किले से कूदी छात्रा

दीवार पर चिपकाया सुसाइड नोट, आगरा के किले से कूदी छात्रा

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक छात्रा दीवार पर सुसाइड नोट चिपका कर आगरा के किले (Agra Fort) से कूद गई। छात्रा 50 मीटर नीचे किले की खाई में जा गिरी। गनीमत ये रही कि पेड़ों में फंसने की वजह से छात्रा की जान बच गई, हालांकि पैरों में फ्रैक्चर हो गया। पुलिस (police) ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया। युवती ने सुसाइड नोट पर लिखा, ‘मैं अपनी मौत की जिम्मेदार खुद हूं, ये जो भी पढ़े, लिखे मोबाइल नंबर पर सूचना दे देना। कहना कि उसने आत्महत्या कर ली है।’


यह भी पढ़ें :- गर्ल्स हॉस्टल में भीषण आग, जान बचाने पहली मंजिल से कूदी छात्रा

 


पर्यटन थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छात्रा काला महल, छत्ता की रहने वाली है। बीती शाम वह किले में आई और जहांगीर महल के झरोखे के पास पहुंच गई। उसने दीवार पर सुसाइड नोट (Suicide note) चिपकाया। आसपास कई पर्यटक भी मौजूद थे। पर्यटक कुछ कर पाते उससे पहले ही वह दीवार पर चढ़ गई। उसने अचानक दीवार से छलांग लगा दी। वह तकरीबन 50 मीटर नीचे जा गिरी, मगर किले की खाई में पेड़ थे। इस वजह से वह पेड़ों में फंसकर नीचे गिरी, जिससे जान बच गई।

पर्यटकों की सूचना पर पुरातत्व विभाग (Archaeological department) के कर्मचारी आ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाना पर्यटन पुलिस ने किशोरी को खाई से निकलवाकर एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया। छात्रा के पैरों में फ्रैक्चर (Fracture) हुआ है, वहीं सिर में भी चोट लगी है। फिलहाल वह बोलने की स्थिति में नहीं है। घटना की जानकारी पर परिजन आ गए लेकिन वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। पुलिस का कहना है कि छात्रा की हालत में सुधार होने पर वह उससे पूछताछ करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है