Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

स्वारघाटः 10वीं में फेल हुआ छात्र घर से लापता, पंजाब में पाई लोकेशन

स्वारघाटः 10वीं में फेल हुआ छात्र घर से लापता, पंजाब में पाई लोकेशन

- Advertisement -

स्वारघाट। अभी हाल ही में प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड (Education Board) की मैट्रिक के निकले परीक्षा परिणाम में फेल होने पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला स्वारघाट (Swarght) का एक छात्र लापता (Missing) हो गया। जानकारी के अनुसार कुलाह के 15 वर्षीय छात्र ने स्वारघाट स्कूल से दसवीं की परीक्षा (Exam) दी थी, लेकिन सोमवार को निकले परीक्षा परिणाम (Exam Results) में फेल हो गया। स्वारघाट में रिजल्ट देखने के बाद वह सोमवार शाम अपने घर कुलाह लौट आया। मंगलवार सुबह स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकल गया, लेकिन शाम को घर लौट कर नहीं आया।
अगले दिन परिजनों ने जब स्कूल में उसके बारे पूछताछ की तो पता चला कि वह तो मंगलवार को स्कूल पहुंचा ही नहीं था। यह सुनकर परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई तथा उन्होंने अपने स्तर पर रिश्तेदारी में भी हर जगह तलाश किया, लेकिन उसका का कोई पता नहीं चल पाया। थक हारकर परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट (missing report)  थाना स्वारघाट में करवा दी।
सारे घटनाक्रम में यह भी पता चला है कि वह घर से ही पूरा प्लान बनाकर निकला था और स्कूली यूनिफार्म डालकर निकले छात्र ने घर से कुछ दूर जंगल में वर्दी को बदलकर साथ लाए कपड़ों को पहना था, जिसे वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने देख लिया था। परिजनों के अनुसार उसके के पास मोबाइल फोन (Mobile Phone) भी था, जोकि लगातार बंद आ रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना स्वारघाट प्रभारी बलबीर सिंह जुगराल ने बताया कि गुमशुदगी की शिकायत आई है, जिसके मोबाइल की अंतिम लोकेशन साथ लगते पंजाब राज्य की पाई गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है