Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

हमीरपुर : नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से मैस में छेड़छाड़, जबरदस्ती का प्रयास

हमीरपुर : नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से मैस में छेड़छाड़, जबरदस्ती का प्रयास

- Advertisement -

ए सिंह/हमीरपुर। एक निजी नर्सिंग कॉलेज की मैस में नशे में धुत्त कुक ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ (molestation) और जबरदस्ती करने कोशिश की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नर्सिंग कॉलेज में पिछले दस साल से कुक का काम कर रहा आरोपी गुरजीत पालमपुर का निवासी है।

ये भी पढ़ें : बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: देश-विदेश की 25 युवतियां व 10 युवक गिरफ्तार

घटना के बाद सहमी हुई पीड़ित छात्रा (Student) ने बताया कि वह देर शाम को मैस में मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए पहुंची तो उसे अकेली देखकर आरोपी युवक ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसने छात्रा के प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाया, लेकिन छात्रा के शोर मचाने पर मैस में दूसरी छात्राएं आ गईं। छात्राओं ने युवक की जमकर धुनाई भी की। छात्रा ने घटना की जानकारी शाम को ही अपने मां-बाप दे दी। लड़की के पिता तुरंत नर्सिंग कॉलेज (Nursing college) पहुंचे। घटना की सूचना आग की तरह फैल गई और आसपास के अभिवाभक भी मौक़े पर पहुंच गए। क़रीब दो घंटे के हंगामे के बाद पुलिस आरोपी को मेडिकल करवाने अस्पताल ले गई। मेडिकल में पाया गया है कि आरोपी गुरजीत शराब पिए हुए थे।

घटना के बाद अभिभावकों में कॉलेज प्रबंधन (College management) के ख़िलाफ़ भारी रोष है। अभिवाभकों का कहना है कि न तो कालेज में सीसीटीवी कैमरे हैं और न ही सुरक्षा गार्ड। पीड़ित छात्रा घटना के बाद बुरी तरह से सहमी हुई है। पीड़ित छात्रा ने कहा कि उसके साथ ग़लत हरकत हुई है और उसे इंसाफ़ मिलना चाहिए। पीड़ित छात्रा के माता-पिता ने इस घटना की निष्पक्ष जांच करने तथा आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा देने की मांग की है। उन्होंने कालेज प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया है।

कॉलेज प्रबंधन ने माना सुरक्षा में हुई चूक

इस बारे में नर्सिंग कॉलेज के एमडी मंजीत सिंह ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) और सुरक्षा को लेकर चूक हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपी गुरजीत उनके संस्थान में दस साल से काम कर रहा है। पहले उसकी कोई शिकायत नहीं आई। उन्होंने माना कि बच्चियों की सुरक्षा को लेकर भारी चूक हुई है। एएसपी विजय सकलानी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नर्सिंग की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने के मामले पर पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है