Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

शिक्षक पर रेप का आरोपः गुड़िया प्रकरण में कोटखाई थाना फूंकने वालों में था शामिल 

शिक्षक पर रेप का आरोपः गुड़िया प्रकरण में कोटखाई थाना फूंकने वालों में था शामिल 

- Advertisement -

शिमला। जिला के कोटखाई (Kotkhai) में बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। कोटखाई के गांव पुड़ग के रहने वाले 29 साल के एक शिक्षक पर गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार करते हुए छात्रा के साथ रेप (Rape) का आरोप है। छात्रा से रेप के आरोपी शिक्षक हितेश पर गुड़िया प्रकरण से जुड़े सूरज हत्याकांड पर कोटखाई पुलिस थाना फूंकने का भी आरोप है। उस समय शिक्षक गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन कर रहा था।

यह भी पढ़ें: भूस्खलन में दबे पोकलेन ऑपरेटर का नहीं लगा सुराग, रेस्क्यू जारी

निजी स्कूल (Private School) में बतौर शिक्षक तैनात हितेश ने नाबालिग छात्रा से दुराचार की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि जिस स्कूल में आरोपी तैनात था, उसे छोड़ने के बाद उसने दूसरा स्कूल भी ज्वाइन कर लिया था, मगर कुछ समय से कहीं पर भी नौकरी नहीं कर रहा था। हितेश ने पीड़िता को अपने विश्वास में लेकर बात को लीक नहीं होने दिया। परिजनों को बेटी के गर्भवती (Pregnant) होने की आशंका हुई तो घटना की पोल खुल गई। इसके बाद पीड़िता की मां ने कोटखाई पुलिस थाना (Kotkhai Police Station) में आरोपी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


यह भी पढ़ें: संगड़ाह : बाइक पर लिफ्ट लेकर जा रही थी, ट्रक ने कुचली छात्रा, मौके पर मौत

गुडि़या प्रकरण के दौरान पुलिस ने कोटखाई का थाना फूंकने पर जिन 48 व्यक्तियों के खिलाफ कोर्ट (Court) में चालान दाखिल किया गया है। उनमें हितेश भी शामिल है। बताया जा रहा है कि मामला गुरुवार की शाम 376 व पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। उधर , ठियोग के डीएसपी कुलविन्द्र सिंह ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत (Court) से चार दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेजा गया है।

डीएसपी (DSP) ने कहा है कि अभी फिलहाल आरोपी को नाबालिग से दुराचार के मामले में गिरफ्तार किया गया है इसका कोटखाई गुड़िया केस से क्या लेना देना है इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पुलिस फिलहाल अभी इस दिशा में काम कर रही है कि आरोपी शिक्षक ने नाबालिक के साथ दुराचार करके इस घटना को सार्वजनिक न होने की भी धमकी दी थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया जा चुका है जहां पर आरोपी को चार दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है