Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

कुंआरे बाप बनकर लाखों की कमाई कर रहे यहां के छात्र, जानें पूरा मामला

कुंआरे बाप बनकर लाखों की कमाई कर रहे यहां के छात्र, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

पटना।रुपए कमाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते, लेकिन बिहार के पटना में रहने वाले छात्र जिस तरीके से पढ़ाई करने के साथ लाखों की कमाई कर रहे हैं, उसे जानकर आपको भी हैरत होगी। दरअसल इन छात्रों ने कमाई के लिए जो फंडा अपनाया है उसे सोशल साइट्स के जरिए अंजाम दिया जा रहा है। इन्हीं सोशल साइट्स की मदद से ये छात्र जवानी में कदम रखते ही कुंआरे बाप बनकर लाखों की कमाई कर रहे हैं।

जानें क्या करते और कहते हैं छात्र

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कई छात्र हर माह कुंआरे बाप बन रहे हैं। बता दें कि इसके लिए न इन्हें शादी रचाने की जरूरत है और न ही किसी महिला से संबंध बनाने की। दरअसल ये छात्र कई बड़े राज्यों में खुले स्पर्म बैंक में डोनर बन गए हैं। जहां से इन्हें ये कमाई हो रही है। बताया गया कि ये धड़ल्ले से अपना स्पर्म बेच रहे हैं। संबंधित बैंक पहले इनका चेकअप करता है कि कहीं डोनर को एडस या हेपेटाइटिस जैसी बीमारी तो नहीं है। इसके बाद ही इनका स्पर्म लिया जाता है। ऐसे में छात्र वर्ग की तरफ स्पर्म बैंक का रुझान ज्यादा है।


दरअसल छात्रों को ज्यादा रुपए चाहिए होते हैं, जिसके कारण वे ऐसा काम कर रहे हैं। नाम ना छापने की शर्त पर पटना के एक छात्र ने बताया कि, ‘मैं पहले इस काम को खराब मानता था। लेकिन डोनर बैंक की तरफ से बार बार आफर आने के बाद मैं मान गया। वैसे भी अपना जाता ही क्या है। स्पर्म ही तो डोनेट करना है। इसकें लिए हमें पंद्रह से बीस हजार रुपए मिल रहे हैं।’

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है