×

भूख हड़ताल पर बैठे भविष्य के लिए चिंतित निजी Polytechnic College के छात्र

भूख हड़ताल पर बैठे भविष्य के लिए चिंतित निजी Polytechnic College के छात्र

- Advertisement -

हमीरपुर। निजी Polytechnic College पर ताला लगने के बाद तीन महीनों से सैकड़ों छात्र मझधार में फंसे हुए हैं। करीब तीन महीने पहले निजी Polytechnic College पर KCC Bank से करोड़ों रुपये के लोन केस न भरने के कारण ताला जड़ दिया गया, जिस पर अब सैकड़ों Polytechnic छात्रों के भविष्य पर तलवार लटकी हुई है।


हालांकि पीडित छात्रों ने CM jai Ram Thakur से लेकर Education Minister Suresh Bhardwaj से मिलकर भी समस्या के हल के लिए गुहार लगाई है, लेकिन हल नहीं हो सका है, जिस कारण SFI के बैनर तले आज हमीरपुर डीसी कार्यालय के बाहर दर्जनों छात्र-छात्राएं भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।

डीसी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे छात्रों ने बताया कि तीन महीने से कॉलेज पर ताला लटका हुआ है और अब अगले माह पेपर होने हैं। लेकिन, कॉलेज प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस समस्या बावत CM से लेकर Education Minister से भी बात की गई है। लेकिन, कोई हल नहीं हुआ है और अब मजबूरन छात्रों को धरने पर बैठना पड़ा है।

वहीं, SFI के प्रतिनिधि अनिल मनकोटिया ने बताया कि छात्र हर जगह अपनी फरियाद लगा चुके हैं, जिस कारण अब SFI ने भी छात्रों का सर्मथन करते हुए भूख हड़ताल कर धरना दिया जा रहा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जल्द इस समस्या का हल निकाले नहीं तो प्रदेश सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है