Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

BJP नेता पर मामला दर्ज नहीं होने पर भड़के छात्र, CM के घेराव की चेतावनी

BJP नेता पर मामला दर्ज नहीं होने पर भड़के छात्र, CM के घेराव की चेतावनी

- Advertisement -

BJP Leader : देहरी। देहरी कालेज में बीजेपी नेता द्वारा की गई गुंडागर्दी की आग की चिंगारी भुजने का नाम नहीं ले रही। शुक्रवार को भी इसकी चिंगारी सुलगी। एसएफआई से जुड़े छात्रों ने चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने बीजेपी नेता पर एफआईआर दर्ज नहीं की तो शनिवार को वे रैहन में सीएम वीरभद्र का घेराव करेंगे और आगे भी उनका संघर्ष जारी रहेगा। वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

गौरतलब है कि गुड़िया प्रकरण को लेकर बीते कल रैहन में जब बीजेपी नेता पंकज हैप्पी कॉलेज के छात्र छात्राओं के साथ आंदोलन कर रहे थे तो कार्यक्रम खत्म होने के बाद बाद वह कुछ छात्रों को कॉलेज छोड़ने गए। कॉलेज कैंपस में छात्र अक्षय कुमार ने जब पंकज हैप्पी व उसके साथियों से यह बात बोली कि मामले पर सीबीआई की जांच बैठा दी गई है फिर बीजेपी के लोग इसे तूल क्यों दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय की पिटाई कर दी थी। मामले के बारे में जब रैहन चौकी के प्रभारी राजेश द्विवेदी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि छानबीन चली हुई है।

BJP Leader : पंकज हैप्पी बोले, उन्हें बदनाम करने की हो रही साजिश

राजा का तालाब। वजीर राम सिंह राजकीय स्नातकोत्तर  महाविद्यालय में वीरवार को कॉलेज के एक छात्र के साथ मारपीट करने को लेकर स्थानीय भाजयुमो प्रदेश सचिव पंकज हैप्पी का कहना है कि यह सब राजनीति से प्रेरित है। उनके प्रतिद्वंदियों की सोची समझी चाल है। राजनीति में उनकी दिनों दिन बढ़ रही लोकप्रियता उनके गले से नहीं उतर रही। ऐसे लोगों को   युवाओं के साथ आम जनता में  बढ़ती उनकी साख  अच्छी नहीं लग रही इसलिए वो हर समय किसी न किसी षड्यंत्र के तहत उन्हें नीचा दिखाने पर तुले हुए हैं।

परन्तु उनकी यह चाल वो किसी भी हाल में कामयाब नहीं होने देंगे । वो समाज सेवा से जुड़े हुए हैं और हमेशा ही समाज सेवा से जुड़े रहेंगे।  उधर, कालेज में आज छात्रों ने इस प्रकरण को लेकर प्रदर्शन किया व कार्रवाई की मांग की। पुलिस में मामला दर्ज करवाने को आवाज बुलंद की।

यह भी पढ़ें : हल्ला बोलः Mandi में बढ़ाए गए House Tax का जोरदार विरोध

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है