×

Mandir को भी नहीं बख्शा चोरों ने, मां की नथ, टीक व नगदी ले उड़े

Mandir को भी नहीं बख्शा चोरों ने, मां की नथ, टीक व नगदी ले उड़े

- Advertisement -

मंडी। उपमंडल के जमसाई गांव में गत रात्रि चोरों ने भगवती माता के मंदिर में चोरी को अंजाम दिया। गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार प्रातः होते ही जब श्रद्धालु मंदिर पूजा करने गए, तो उन्होंने पाया कि भगवती माता के मंदिर के अंदर का कक्ष अस्त-व्यस्त था। जब बारीकी से देखा तो मंदिर के अंदर चढ़ावे के गल्ले को भी टूटा पाया गया और अंदर रखे हुए दस हजार रुपये और चिलर भी गायब थे और मां  की सोने की नथ और माथे पर लगाई गई टीक भी गायब थे।


  • जमसाई गांव के भगवती माता के मंदिर में हुई चोरी

पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और मामला दर्ज कर लिया गया। डीएसपी मदन धीमान ने पुष्टि करते हुए बताया कि जांच चल रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

कमरे में गड्डा खोद छिपाई थी शराब, Arrest

बरठीं।  बिलासपुर के ग्राम पंचायत बलोह के संगास्वीं में एक व्यक्ति के घर से तलाई पुलिस टीम ने अवैध रूप से रखी 43 बोतल देसी शराब की जब्त की है। जानकारी के अनुसार संगास्वीं निवासी सतीश कुमार उर्फ पिंकू ने अपने घर के एक कमरे में गहरा गड्ढा खोदकर शराब को छुपाकर रखा था तथा तलाई पुलिस के थाना प्रभारी कर्म सिंह ठाकुर ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए संतरा ब्रांड की 43 बोतल मौके पर जब्त करके आरोपी को हिरासत में ले लिया।

थाना प्रभारी तलाई कर्म सिंह ठाकुर ने बताया कि शराब माफिया को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर पुलिस टीम में एएसआई जगदीश चंद, एसआई प्रेम लाल, महिला कांस्टेबल अरुणा, कांस्टेबल राजेंद्र डोगरा, कांस्टेबल संजीव व विक्रांत मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है