Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

मंडी के बागाचनोगी में खुलेगी सब तहसील, आईटीआई की भी सौगात

मंडी के बागाचनोगी में खुलेगी सब तहसील, आईटीआई की भी सौगात

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सराज विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम क्षेत्र बागाचनोगी को उपतहसील की सौगात दी है। वहीं, उन्होंने क्षेत्र में नया आईटीआई संस्थान खोलने का भी ऐलान किया है। रविवार को सीएम जयराम ठाकुर ने बागाचनोगी में करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए यह घोषणाएं की। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने मिडल स्कूल कून को अपग्रेड करके हाई स्कूल बनाने का ऐलान भी किया। वहीं उन्होंने कून में स्वास्थ्य उपकेंद्र और जैंशला में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी खोलने की घोषणा भी की। भाटकीधार में पीडब्ल्यूडी (PWD) का रेस्ट हाउस (Rest House) और कल्हणी में एक अन्य रेस्ट हाउस बनाने का ऐलान भी किया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 


सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने पीएचसी बागाचनोगी के भवन के विस्तार करने की बात कही। उन्होंने पीएचसी (PHC) के लिए जाने वाली सड़क को तुरंत प्रभाव से दुरुस्त करने और यहां फैंसिंग लगाने के निर्देश भी विभाग को दिए। उन्होंने बागाचनोगी स्कूल के निर्माणाधीन भवन की तीसरी मंजिल को बनाने के लिए 40 लाख रुपए देने की घोषणा भी की। सीएम ने क्षेत्र में एक नया आईटीआई संस्थान खोलने का ऐलान किया। वहीं, सीएम ने क्षेत्र के लोगों को आपसी तालमेल से यह तय करने को कहा कि यह संस्थान कहां पर खोला जाए। उन्होंने कहा कि जहां जनता की सहमति बनेगी, वहीं पर नया आईटीआई संस्थान खोला जाएगा।
सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने बताया कि सराज क्षेत्र में सड़कों के लिए 414 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं, जिनमें से पीएमजीएसवाई के तहत 62 करोड़, जंजैहली-मगरूगला-छतरी सड़क के लिए 22 करोड़, जंजैहली-शिकारी सड़क के लिए 14 करोड़, केलोधार-पटीकरी सड़क के लिए 11 करोड़, छतरी-पैंदापानी सड़क के लिए 8 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है