Expand

विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान, पति Arrest

विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान, पति Arrest

- Advertisement -

धर्मशाला। थुरल क्षेत्र के धनियारा गांव में 32 वर्षीय विवाहिता अनीता देवी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत के आधार पर मृतका के पति को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है। वीरवार को अनीता देवी अपने पति के साथ किसी शादी में गई थी, लेकिन वहां किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने के बाद वह शाम को अकेली ही वापस आ गई थी। मृतका का पति गांव धनियारा में बिजली की दुकान करता है जब वह घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी घर की दूसरी मंजिल के कमरे में पंखे से लटकी हुई थी।

  • suicideमृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस की कार्रवाई
  • बार-बार मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

पति के शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए तथा इसकी सूचना अनीता के जीजा विकास कुमार को भी दी गई। विकास ने इस बारे थुरल पुलिस चौकी को सूचित किया, जिस पर पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं अनीता के भाई गुलशन कुमार ने पुलिस को दिए अपने ब्यान में आरोप लगाया कि अनीता का पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता रहता था और मानसिक रूप से तंग और प्रताड़ित करता रहता था। गुलशन ने बताया कि अनीता के पति को कई बार समझाने की भी कोशिश की, लेकिन कुछ दिन ठीक रहने के बाद फिर से प्रताड़ित करने लगता। वीरवार को भी आरोपी policeने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में में अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया था।

पुलिस चौकी प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति पर धारा 498ए, 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर मृतका के पति सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शुक्रवार  को पालमपुर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे  दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर मायके वालों के हवाले कर दिया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकता है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है