×

Sudhir पर Kishan का निशाना: नॉर्वे-नीदरलैंड तो बना नहीं Nigeria बना दिया

Sudhir पर Kishan का निशाना: नॉर्वे-नीदरलैंड तो बना नहीं  Nigeria बना दिया

- Advertisement -

धर्मशाला। पूर्व मंत्री किशन कपूर ने कहा कि कांग्रेस ने धर्मशाला की सूरत बिगाड़ कर रख दी है। शहरी विकास मंत्री धर्मशाला को नॉर्वे और नीदरलैंड की तर्ज पर विकसित करने के सपने जनता को दिखाते रहे। धर्मशाला नॉर्वे और नीदरलैंड की तर्ज पर तो नहीं बन सका पर मंत्री ने इसे नाइजीरिया बना दिया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान कपूर ने आरोप लगाया कि धर्मशाला में क्राइम रेट बढ़ा है। यहां हत्या होती है, लेकिन उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की जाती। हत्या को आत्महत्या में बदलने का प्रयास किया जाता है।


  • पूर्व मंत्री ने बोले- धर्मशाला की सूरत सुधीर ने बिगाड़ी
  • सेटेलाइट टाउन पर भी पूछा सवाल

19 जनवरी को भाजपा की झंडियां उखाड़ने के मामले में दर्ज करवाई गई शिकायत पर आज तक कार्रवाई नहीं की गई। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता से हुई मारपीट मामले में भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। कपूर धर्मशाला मंडल बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शांतिप्रिय धर्मशाला में फैले गुंडाराज का श्रेय यहां के विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री सुधीर शर्मा को जाता है। यही नहीं जिस सीयू को अपनी प्राथमिकता बताकर सुधीर शर्मा चुनाव जीते थे, उसे भी उन्होंने भुला दिया है। सीयू की धर्मशाला में स्थापना को लेकर क्षेत्र की जनता को गुमराह किया जा रहा है। कपूर ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक ने अपने घर के पास हैलीपैड बनवाया, उस पर 50 लाख रुपये की सरकारी राशि खर्च की गई और इसका शुभारंभ भी सीएम से करवाया गया। धर्मशाला में आम जनता बिजली, पानी सहित अन्य सुविधाओं को तरस रही है, लेकिन स्थानीय विधायक को अपने आवास के पास सभी सुविधाएं चाहिए। किशन कपूर ने आरोप लगाया कि सुधीर शर्मा ने वोट तो धर्मशाला की जनता से लिए, लेकिन फायदा बैजनाथ के लोगों को पहुंचा रहे हैं। निर्माण कार्यों के लिए बैजनाथ से ठेकेदार बुलाए जा रहे हैं। अधिकारी भी इन्हें बैजनाथ के चाहिएए तो फिर धर्मशाला की जनता से वोट मांगे ही क्यों थे। कपूर ने कहा कि पूर्व बीजेपी  कार्यकाल में प्रदेश में सेटेलाइट टाउन विकसित करने के प्रयास शुरू किए गए थे। जिसके तहत धर्मशाला में कार्य भी शुरू कर दिया गया था, लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आते ही इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। धर्मशाला के विकास का दावा करने वाले लोग ही धर्मशाला को दबाने का प्रयास कर रहे हैं।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु मिश्रा ने भी शहरी विकास मंत्री और कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। मिश्रा ने कहा कि प्रदेश सरकार के सीपीएस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा था कि जिला का एक आला नेता नशे के मुहिम चलाए पुलिस अधिकारी के तबादले की मांग कर रहा है। मिश्रा ने कहा कि जिला में तीन मंत्री हैं,  ऐसे में जिला की जनता जानना चाहती है कि कौन सा मंत्री नशे के सौदागरों को बचाने का प्रयास कर रहा है। मिश्रा ने कहा कि स्थानीय विधायक एवं शहरी विकास मंत्री यहां सक्रिय बिल्डर माफिया को बढ़ावा दे रहे हैं। सुधीर शर्मा भ्रष्टाचार के दलदल में फंस चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकाघाट नगर परिषद घोटाले में संबंधित मंत्री का नाम आया है। हिमुडा के भ्रष्टाचार की फेहरिस्त तो काफी लंबी है। उन्होंने आरोप लगाया कि बैजनाथ में पैराग्लाइडिंग घोटाले में फर्जी बिल बनाकर शहरी विकास मंत्री द्वारा फर्जी बिल बनाकर अपने चहेतों को लाभ पहुंचाया गया है।

मिश्रा ने कहा कि  बीजेपी ने जो चार्जशीट तैयार की है। उसमें शहरी विकास मंत्री के खिलाफ लगे आरोपों को पुख्ता करने के लिए दस्तावेज साथ संलग्र किए गए हैं। मिश्रा ने कहा कि जब बीजेपी ने चार्जशीट में कांग्रेस मंत्रियों व नेताओं पर आरोप लगाए थे, उस समय कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर मानहानि का दावा करने की बात कही थी, लेकिन दो माह से अधिक का समय बीतने के बावजूद कांग्रेस द्वारा ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है, जो स्पष्ट करता है कि दाल में कुछ  काला है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है