Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

Sudhir @ सुक्खू : Man Proposes God Disposes…

Sudhir @ सुक्खू : Man Proposes God Disposes…

- Advertisement -

sudhir sharma: धर्मशाला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू और परिवहन मंत्री जीएस बाली की जुगलबंदी से राजनीतिक गलियारों में हलचल होना जाहिर सी बात है। कांग्रेस पार्टी में तो यह हलचल भूकंप भी बन जाए तो कोई बड़ी बात नहीं होगी, क्योंकि सुक्खू और बाली के साथ सीएम वीरभद्र सिंह की होने वाली तकरार हमेशा सुर्खियों में रही है। जब से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने बाली को भविष्य की बदलती राजनीति में अहम कहा है उससे कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बारे में विभिन्न नेता अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

sudhir sharma: कहा, योजना बनाना सबका काम, पूरी तो परमात्मा की मर्जी से होगी

इस मामले में सीएम के खास सिपहसलार और शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया एक अंग्रेजी की कहावत के माध्यम से दी। बाली और सुक्खू की जुगलबंदी पर सुधीर शर्मा ने कहा कि इस बारे में वह इतना ही कहेंगे कि अंग्रेजी की कहावत है मैन प्रोपोसेस गॉड डिस्पोसिस…। हालांकि सुधीर शर्मा ने इससे ज्यादा इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा,लेकिन जितना कहा उसके भी कई मायने निकलते हैं। सबसे पहला मतलब तो यही है कि आदमी कई योजनाएं बनाता है, लेकिन उन योजनाओं के पूरा होने में परमात्मा की मर्जी भी जरूरी है।


मतलब यह भी है कि सुक्खू और बाली मिलकर जो मर्जी योजनाएं भविष्य की राजनीति को लेकर बनाते रहें, लेकिन पार्टी में और भी लोग हैं जो की पार्टी के फैसलों में अहम भूमिका निभाते हैं और उनकी मर्जी के बिना दोनों की जुगलबंदी किसी काम नहीं आने वाली। भविष्य की राजनीति क्या होगी और कौन अहम रोल निभाएगा यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा,लेकिन सुक्खू के बयान के बाद कांग्रेस के खेमे में हलचल बढ़ी है इससे इंकार नहीं किया जा सकता।

Virender Chaudhary की राह पर Sukhu, बाली को बता रहे राजनीति का Future

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है