Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

राणा का वारः सांसद व बीजेपी बताए, नशे के सौदागरों के साथ उनका क्या रिश्ता

राणा का वारः सांसद व बीजेपी बताए, नशे के सौदागरों के साथ उनका क्या रिश्ता

- Advertisement -

हमीरपुर। स्थानीय एक होटल में चिट्टे के साथ पकड़े दो युवकों के मामले में सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने बीजेपी (BJP) और सांसद अनुराग ठाकुर (MP Anurag Thakur) पर निशाना साधा है। सुजानपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि शुक्रवार देर शाम हमीरपुर के एक होटल में चिट्टे के साथ पकड़े गए 2 युवकों व उनके परिवार का ताल्लुक बीजेपी (BJP) से होने के कारण बीजेपी नेता भी कटघरे में खड़े हैं।


यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने 18 ब्लॉक अध्यक्षों की दूसरी सूची की जारी, किसे मिली सरदारी-जानिए

 


बीजेपी (BJP) नेतृत्व को यह स्पष्ट करना चाहिए कि नशे के सौदागरों से उसका व सांसद का क्या रिश्ता है। राजेंद्र राणा ने कहा कि चिट्टे के साथ पकड़ा गया युवक हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) के एक पदाधिकारी व सांसद अनुराग ठाकुर के अत्यंत विश्वस्त साथी का बेटा है।

इसी कारण से पुलिस पर बीजेपी नेता अब दबाव बनाने में जुट गए हैं। उन्होंने कहा आरोपी का पिता अक्सर सांसद अनुराग ठाकुर (MP Anurag Thakur) के अंग-संग रहता है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस प्रकरण से यह भी साबित हो गया है, बीजेपी के प्रचार और क्रिकेट की आड़ में बीजेपी नेता क्या गुल खिला रहे हैं। किस तरह युवाओं को मौत के मुंह में धकेल रहे हैं।


राजेंद्र राणा ने सवालों के कटघरे में बीजेपी नेताओं को खड़ा करने के साथ-साथ यह सवाल भी दागा है कि ऐसे लोगों को बीजेपी संरक्षण क्यों दे रही है। बीजेपी (BJP) के साथ इन नशे के सौदागरों के कितने गहरे तार जुड़े हुए हैं और पर्दे के पीछे उनका असली सरगना कौन है। राजेंद्र राणा ने बीजेपी (BJP) नेताओं को सलाह दी कि दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने घर को संभालें। उन्होंने हमीरपुर जिला पुलिस व पुलिस अधीक्षक (SP) की तारीफ करते हुए कहा कि पुलिस ने बिना किसी दबाव के कार्रवाई को अंजाम दिया, जिसके लिए पुलिस (Police) का यह कदम स्वागत योग्य है।

पहले तथ्यों की जानकारी प्राप्त कर लें कांग्रेस नेता

हमीरपुर बीजेपी मंडल के महासचिव हरीश शर्मा ने कहा कि जो कांग्रेस नेता व अन्य राजनीतिक दल बीजेपी नेताओं पर अंगुलियां उठा रहे हैं, उन नेताओं को तथ्यों की जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए। हरीश शर्मा ने कहा कि गत दिनों चिट्टे के साथ धरे युवक को बीजेपी से जोड़ा जा रहा है, वह तथ्यों से आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक मात्र मीडिया में बने रहने को बीजेपी नेताओं विशेषकर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर अनाप शनाप बयानबाजी करके लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता व अन्य उक्त व्यक्ति को बीजेपी का सदस्य बता रहे हैं, वह बीजेपी का पदाधिकारी नहीं रहा है। जो इसे बीजेपी पर जोड़ रहे हैं, उन पर मानहानि का केस करने से पार्टी परहेज नहीं करेगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है