Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

राणा का तंजः जब जनता मांगेगी वादों का हिसाब तो क्या जवाब देंगे पन्ना प्रमुख

राणा का तंजः जब जनता मांगेगी वादों का हिसाब तो क्या जवाब देंगे पन्ना प्रमुख

- Advertisement -

हमीरपुर। विधायक राजेंद्र राणा ने मंडी में बीजेपी के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन पर चुटकी लेते हुए कहा है कि बीजेपी को अपने पन्ना प्रमुखों को यह प्रशिक्षण भी देना चाहिए कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में जब जनता उनसे पिछले वादों का हिसाब मांगेगी तो पन्ना प्रमुख जनता के सवालों का क्या जवाब देंगे। एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि जब प्रदेश की जनता बीजेपी के पन्ना प्रमुखों से यह पूछेगी कि विदेशों से काला धन वापस लाकर मोदी सरकार ने हर देशवासी के बैंक खाते में 15- 15 लाख रुपए डालने का वादा क्यों नहीं निभाया तो पन्ना प्रमुख क्या जवाब देंगे। जब युवा वर्ग उनसे पूछेगा कि हर साल 2 करोड युवाओं को मोदी सरकार द्वारा रोजगार देने का वादा पूरा क्यों नहीं हुआ तो इस सवाल का भी उनके पास क्या जवाब होगा।

राजेंद्र राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी ने अपने भाषणों में कहा था कि अगर दुश्मन देश हमारे एक सैनिक को शहीद करेगा तो हम एक सिर के बदले 10 सर लाएंगे लेकिन क्या सचमुच मोदी सरकार ने ऐसा किया ? क्या सीमा पर शहादतों का सिलसिला रुक पाया। राजेंद्र राणा ने कहा कि देश की करंसी की कीमत औंधे मुंह क्यों गिरी और पूर्व मनमोहन सरकार में जिस डॉलर की कीमत 55 रुपए थी, वह डॉलर 74 रुपये तक कैसे पहुंच गया।

उन्होंने कहा पन्ना प्रमुखों के पास इस सवाल का भी क्या जवाब होगा कि मोदी शासन में भी देश में किसानों की आत्महत्याओं का ग्राफ किस लिए बड़ा और लाखों किसानों ने कर्ज़ों के मकड़जाल में उलझ कर आत्महत्या क्यों की। उन्होंने कहा कि क्या पन्ना प्रमुखों के पास इस सवाल का जवाब है कि जिस नोटबंदी के लिए देश की आम जनता को मोदी सरकार ने लाइनों में लगा दिया था, उस जनता को नोट बंदी का क्या लाभ मिला। राणा ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान मोदी जी व भाजपा नेताओं ने जनता से जो बड़े-बड़े वादे किए थे, वे चुनावी जुमला बनकर ही क्यों रह गए और एक भी वादा हकीकत में क्यों नहीं बदला।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है