Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Sukhu बोले, कर्ज माफी के बजाय किसानों पर गोलियां दाग रही BJP

Sukhu बोले, कर्ज माफी के बजाय किसानों पर गोलियां दाग रही BJP

- Advertisement -

Sukhu : शिमला। कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसानों पर फायरिंग को लेकर केंद्र सरकार और बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। सुक्खू ने कहा कि सत्ता में आने से पहले बीजेपी ने किसानों को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने का आश्वासन दिया था, लेकिन मोदी सरकार 3 साल बाद भी इसे लागू नहीं कर पाई। दरअसल सुक्खू सिरमौर जिले के शिलाई में नवगठित संगठनात्मक ब्लॉक कफोटा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के समापन अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि अब कर्ज में डूबे किसान स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने के साथ कर्ज माफी की मांग कर रहे हैं तो उन पर गोलियां दागी जा रही हैं।

Sukhu : किसानों से किया हर वादा झूठ का पुलिंदा

मंदसौर में फायरिंग से किसानों की मौत होने के बाद मध्यप्रदेश में हालात बेकाबू हो चुके हैं। मोदी सरकार को किसानों का 7 लाख करोड़ का कर्ज माफ करना चाहिए। किसानों से किया हर वादा झूठ का पुलिंदा साबित हुआ है। बेरोजगार रोजगार की आस लगाए बैठे हैं।


जम्मू-कश्मीर को हिंसा की आग में झोंक दिया गया है। सीमा पर पाकिस्तान भारतीय जवानों के सिर काटकर ले जा रहा है और पीएम नरेंद्र मोदी दुश्मन को 56 इंच का सीना दिखाने के बजाए पाकिस्तान के पीएम से उनके परिवार का हालचाल जान रहे हैं। इससे देश की जनता के सामने 56 इंच के सीने के सच आ गया है।

हिमाचल में विकास कांग्रेस की देन

सुक्खू ने कहा कि हिमाचल में विकास कांग्रेस की देन है। सड़क, बिजली, पानी सहित सभी सुविधाएं कांग्रेस ने ही मुहैया कराई हैं। रोजगार के अवसर हिमाचल में लगातार कांग्रेस सरकार मुहैया करवा रही है, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभालने के बाद भी हिमाचल को सिर्फ ठगा है, दिया कुछ नहीं। बता दें कि दो दिवसीय बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारंभ शनिवार को उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने किया था।

समापन समारोह में प्रदेश कांगेस महासचिव व पूर्व विधायक हर्ष वर्धन चौहान, सचिव बृजराज ठाकुर, सिरमौर जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी, नासिर हुसैन, अनिंदर नौटी सहित अनेक कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :आरोपः Congress-BJP ने शिमला को दिया धोखा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है