Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Sukhu के बोल, हाईकमान Honest को क्यों हटाएगा

Sukhu के बोल, हाईकमान Honest को क्यों हटाएगा

- Advertisement -

सुक्खू के बयान से और तेज हुई सत्ता व संगठन की तकरार

शिमला। भला कांग्रेस हाई कमान एक ईमानदार आदमी को क्यों हटाएगा। दिल्ली में सीएम वीरभद्र सिंह और हाई कमान की बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू ने सीएम पर निशाना साधा है। सुक्खू के ताजा बयान ने सीएम के साथ चल रही तरकार में और धार ला दी है। सुक्खू का यह बयान सीधा वीरभद्र सिंह पर हमला है क्योंकि सीएम के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं। वीरभद्र सिंह ने सोमवार को ही दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेताओं से मुलाकात थी।

स मुलाकात के दौरान संगठन के चुनाव का मुद्दा भी उठाया था और विधानसभा चुनाव के वक्त संगठन चुनाव न करवाने को लेकर भी बात हुई थी। इसके साथ-साथ विधानसभा चुनावों में फ्री हैंड देने और पीसीसी चीफ बदलने समेत अन्य मामलों पर बातचीत की सूचना है। पीसीसी चीफ का कार्यकाल वैसे भी पूरा हो चुका है और ऐसे में किसी अन्य को इस पद पर बिठाने की को लेकर बात की गई। इस मुलाकात के अगले ही दिन सुक्खू ने शिमला में बयान दाग दिया। मीडिया से बातचीत में सुक्खू ने कहा कि हाई कमान ऑनेस्ट आदमी को क्यों हटाएगी। उनसे सवाल किया गया था कि सीएम ने उनके स्थान पर किसी दूसरे को पीसीसी चीफ बनाने की वकालत की है। इस सवाल के जवाब में सुक्खू ने यह बात कही।


संगठनात्मक चुनावों को लेकर 95 फीसदी कार्यकर्ता खुश

सुक्खू यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि संगठनात्मक चुनावों को लेकर कार्यकर्ता खुश है। 95 फीसदी कार्यकर्ता इससे खुश है। केवल पांच फीसदी नहीं चाहते कि चुनाव न हो। उन्होंने कहा कि अभी तक संगठन चुनाव को स्थगित करने को लेकर हाई कमान की तरफ से कोई आदेश नहीं आए हैं। सुक्खू के आज के ताजा बयान सीधे वीरभद्र सिंह को चुनौती हैं। एक तरफ जहां उन्होंने वीरभद्र सिंह पर परोक्ष रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात कही, वहीं संगठन चुनाव की प्रक्रिया को जारी रखने का संकेत दिया। ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के भीतर घमासान मचने वाला है।

Exclusive: Congress संगठन में हुआ फेरबदल तो Asha पर चलेगा दांव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है