Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

Virender Chaudhary की राह पर Sukhu, बाली को बता रहे राजनीति का Future

Virender Chaudhary की राह पर Sukhu, बाली को बता रहे राजनीति का Future

- Advertisement -

sukhu: शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के कहे शब्दों पर जाएं तो वह बिल्कुल वैसे दिख रहे हैं जैसे कभी प्रदेश में पार्टी प्रभारी वीरेंद्र चौधरी कहा करते थे। यानी सुक्खू भी वीरेंद्र चौधरी जैसी ही भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। वीरेंद्र चौधरी तो अब कांग्रेस में नहीं हैं, वह तो बीजेपी की नैया पर सवार होकर केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री हैं,पर उनके क्रियाकलाप आज भी कांग्रेस को प्रदेश में भूले नहीं भुलाए जा रहे। बात बेरोजगारी भत्ते से शुरू होती है, इसका तानाबाना भी वीरेंद्र चौधरी के प्रभारी रहते ही बुना गया जो बीते कल यानी बुधवार को नगरोटा बगवां के गांधी ग्राउंड तक पहुंचा।

sukhu:चौधरी ने भी बाली को लेकर नगरोटा में ही की थी भविष्यवाणी

वीरेंद्र चौधरी और सुक्खू एक जैसे इसलिए दिख रहे हैं क्योंकि वीरेंद्र चौधरी ने प्रभारी रहते नगरोटा बगवां में ही जीएस बाली को लेकर भविष्य में बड़ी भूमिका की बात कही थी। वह तो बाली को सीधे-सीधे सीएम का दावेदार जता गए थे, तो बुधवार को सुक्खू भी वही कुछ तो बता और जता रहे थे। सुक्खू के शब्दों पर जाएं तो उनका कहना था कि आने वाले समय में जीएस बाली प्रमुख भूमिका निभाने वाले हैं। उसके बाद वह उन्हें हीरा कहकर संबोधित करते हुए बता रहे हैं कि बाली भविष्य की राजनीति तय करेंगे।


साढे़ चार साल बाद वही राजनीतिक चक्र

सुक्खू ने यह सब कुछ उसी नगरोटा बगवां के ग्राउंड से बोला यहां करीब-करीब साढे़ चार साल पहले वीरेंद्र चौधरी भी ऐसा ही कह गए थे। युवा सम्मान रैली में सुक्खू जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे उससे साफ लग रहा है कि पार्टी के भीतर चल रही उथल-पुथल के बीच कहीं वह भी अपने लिए एक सहारा ही ढूंढ रहे हैं क्योंकि युवा सम्मान रैली उसी बेरोजगारी भत्ते के परिपेक्ष्य में आयोजित की गई थी, जिसका बीज वीरेंद्र चौधरी के वक्त बोया गया था। यानी साढे़ चार साल के बाद फिर से वही राजनीतिक चक्र घूमता दिख रहा है।

Sukhu का इशाराः बदल रही भविष्य की राजनीति, बाली निभाएंगे अहम भूमिका

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है