Covid-19 Update

58,979
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

Sukhu बोले, Jai Ram Government पर Congress की पैनी नजर, परखे जा रहे सभी पहलू

Sukhu बोले, Jai Ram Government पर Congress की पैनी नजर, परखे जा रहे सभी पहलू

- Advertisement -

हमीरपुर। Congress State President Sukhwinder Singh Sukhu ने Jai Ram Government के 100 दिन के कामों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि Government के कामों पर कांग्रेस की पूरी नजर है और सभी पहलुओं को गहनता से देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज Congress एकजुट है और निश्चित कांग्रेस एकजुटता से आगे बढ़ रही है।
प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग ने Hamirpur में भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेदकर की 127 वीं जयंती समारोह पर कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि Sukhu ने शिरकत की। इस अवसर पर Sukhu ने कहा कि प्रदेश में परिवहन नीति के साथ-साथ लाइसेंस नीति भी ठोस बननी चाहिए। नूरपुर स्कूल बस हादसे को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश Government को दस दिन का समय दिया है, ताकि सरकार कोई ठोस नीति बना सके और इस तरह के हादसों पर अंकुश लग सके।
Congress State President ने डॉ. भीमराव अंबेदकर जयंती पर उनके दिखाए गए पद चिन्हों पर चलने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भीमराव अंबेदकर की जीवनी और Congress पार्टी के लिए योगदान अमूल्य रहा है, जिस पर कार्यक्रम में प्रकाश डाला गया है। Sukhu ने कहा कि Congress पार्टी किसी भी बदलाव के खिलाफ नहीं है और Congress की नीति है कि सबको सम्मान मिलना चाहिए।  इस अवसर पर बड़सर के विधायक इंद्रदत लखनपाल, विधायक राजेंद्र राणा, पूर्व विधायक राजेश धर्माणी व पार्टी नेता सुरेश कुमार प्रमुख तौर पर मौजूद रहे।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है