Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,557,583
मामले (भारत)
230,543,349
मामले (दुनिया)

सुक्खू बोले- पहले गडकरी और अब अनुराग लोगों को दिखा रहे झूठे सपने

स्पोर्ट्स हब तो दूर यह बताएं देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी का काम कब शुरू होगा

सुक्खू बोले- पहले गडकरी और अब अनुराग लोगों को दिखा रहे झूठे सपने

- Advertisement -

नादौन। कांग्रेस विधायक (Congress MLA) व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) पर तीखा हमला बोला है। सुक्खु ने कहा कि केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Cabinet Minister Nitin Gadkari) की तरह खेल मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल की भोली जनता को झूठे सपने न दिखाएं। प्रदेश को स्पोर्ट्स हब (Sports Hub) बनाना तो दूर की बात है, पहले अनुराग ठाकुर यह बताएं कि देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी (Central University) का काम कब शुरू होगा।

केंद्रीय विवि के नाम पर सिर्फ राजनीति

सुक्खु ने कहा कि वर्षों से सेंट्रल यूनिवर्सिटी के नाम पर बीजेपी (BJP) राजनीति करती आ रही है। अब तो केंद्र और प्रदेश में दोनों जगह उनकी ही सरकार (Government) है। फिर निर्माण कार्य में देरी क्यों हो रही है। गडकरी ने जिन राष्ट्रीय राजमार्गों और फोरलेन के सपने दिखाए थे, वे अभी तक कागजों में ही गुम हैं। अनुराग बताएं कि शिमला मटौर फोरलेन कब बनेगा, कभी इसे टू-लेन बनाने की बात होती है, तो कभी फोरलेन की। केंद्रीय खेल मंत्री जनता को सच्चाई बताएं कि ये सड़क निर्माण कार्य फोरलेन होगा या टू-लेन।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने छेड़ा कांगड़ा एयरपोर्ट विस्तारीकरण का राग

नड्डा के बाद अब कोरोना फैला रहे अनुराग

सुखविंद्र सुक्खू ने अनुराग और जयराम सरकार (Jairam government) को कोरोना मानकों के उल्लंघन करने पर भी जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कोरोना (Corona) फैलाया। अब वही काम अनुराग ठाकुर जनआशीर्वाद यात्रा के जरिये कर रहे हैं। क्या कोविड की बंदिशें आम लोगों के लिए ही हैं। बीजेपी नेता इससे अछूते हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अनुराग ठाकुर ने पूरे प्रदेश की जनता को खतरे में डाला है।

कोरोना मानकों का किया उल्लंघन

उन्होंने न केवल जगह-जगह भीड़ एकत्रित की, बल्कि पूरे प्रदेश में घूमकर खुलेआम कोविड मानकों की धज्जियां उड़ाईं। सरकार बताए कि क्या जनआशीर्वाद यात्रा के लिए हिमाचल सीमा में प्रवेश करने वाले सभी भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पंजीकरण कराया था। क्या सबके पास आरटीपीसीआर रिपोर्ट थी या फिर सभी कोरोना रोधी वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके थे। कांग्रेस विधायक ने कहा कि हिमाचल आने के लिए पंजीकरण, आरटीपीसीआर रिपोर्ट और अन्य बंदिशें आम व्यक्ति के लिए ही न लगाई जाएं, राजनीतिक लोगों के लिए भी समान नियम हों।

यह भी पढ़ें: डॉ राजेश की अगुवाई में हॉकी कांगड़ा ने अनुराग से मिलकर अंतरराष्ट्रीय मैदान के लिए मांगा सहयोग

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है