Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

Sukhu बोले, Jai Ram Government सौ दिनों में अपनी ही दिशा तय करने में रही Fail

Sukhu बोले, Jai Ram Government सौ दिनों में अपनी ही दिशा तय करने में रही Fail

- Advertisement -

Sukhu attacks jai ram government : पंचरुखी। Pradesh Congress President Sukhwinder Singh Sukhu ने प्रदेश की Jai Ram के नेतत्व वाली BJP Government के Hundred Days पूरा होने पर तंज कसते हुए कहा है कि Government अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों में ही व्यस्त रही और अपनी दिशा ही तय नहीं कर पाई। जिन उम्मीदों के साथ जनता BJP को सत्ता में लाई थी, वे सब धराशायी हो गईं, यही Government की Hundred Days की सबसे बड़ी उपलब्धि है। कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है, क्राइम का ग्राफ तीन महीनों से चरम पर है।

Sukhu attacks jai ram government 9 अप्रैल को सुबह 10 बजे सभी जिला हेडक्वार्टर पर सांप्रदायिकता के विरोध में और राष्ट्रीय शांति के लिए सामूहिक उपवास का आयोजन करेगी। केंद्र सरकार ने जातीय हिंसा पर काबू पाने को लेकर कोई कदम नहीं उठाए। रविवार को Sukhu ने कांगड़ा जिला के जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पंचरुखी में केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की Jai Ram सरकार पर चुन-चुनकर निशाने साधे। Sukhu यहां प्रदेश अध्यक्ष हिसाब दे सांसद-जवाब दे सांसद कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थे।

देश में बदलाव लाने के लिए Himachal का साथ भी बेहद जरूरी

Sukhu ने कहा कि देश के हालात बदतर हैं। जनता ने मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है। प्रदेश के चारों सांसद दिल्ली में हिमाचल के हितों की रक्षा करने में नाकाम रहे हैं। चार साल में प्रदेश को कोई बड़ी सौगात नहीं मिली। पूर्व यूपीए सरकार में स्वीकृत प्रोजेक्ट का नींव पत्थर रखने में ही केंद्र सरकार व सांसदों का समय बीता है। प्रदेश की जनता सांसदों से उनके चार साल के कार्यकाल का हिसाब मांग रही है। इसलिए Congress कार्यकर्ता एकजुट होकर लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लें।

आपसी मनमुटाव भुलाकर Congress अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने के लिए चारों सीटों Congress की झोली में डालें। देश में बदलाव लाने के लिए हिमाचल का साथ भी बेहद जरूरी है। इस मौके पर कांगड़ा कोआपरेटिव बैंक के चेयरमैन जगदीश सिपहिया, पूर्व विधायक यादविंदर गोमा, पूर्व विधायक किशोरी लाल, पूर्व विधायक मिल्खी राम गोमा, संगठनात्मक जिला पालमपुर के अध्यक्ष करुण शर्मा, ब्लाक अध्यक्ष संजय राणा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष जसवंत डडवाल इत्यादि मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है