Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

सुक्खू के बोल, मोदी-शाह को खुश कर कुर्सी बचाने में जुटे जयराम

सुक्खू के बोल, मोदी-शाह को खुश कर कुर्सी बचाने में जुटे जयराम

- Advertisement -

नादौन। कांग्रेस विधायक सुखविंद्र सिंह सूक्खू (Congress MLA Sukhwinder Singh Sukhu) ने सीएम जयराम ठाकुर  (CM Jai Ram Thakur) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह  (Amit Shah) को खुश करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि उनकी कुर्सी बची रहे। सूक्खू ने यह बात शनिवार को नादौन विधानसभा क्षेत्र की फस्टे पंचायत में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के चुनाव प्रचार के दौरान कही। उन्होंने जयराम सरकार को विफल करार दिया। पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में असामाजिक व दरिंदों का बोलबाला है। महिलाएं असुरक्षित हैं,छात्राओं का स्कूल-कॉलेज पहुंचना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ें: वायरल वीडियोः लात-घूंसों से ही नहीं डंडों से भी जमकर पीटा युवक

शिमला व सोलन में दो दिन में दुष्कर्म के तीन मामलों ने एक बार फिर कानून-व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। सूक्खू ने सीएम जयराम ठाकुर से 14 महीने के कार्यकाल में युवाओं को दिए गए रोजगार के आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग की है। साथ ही जनहित में किए कामों का ब्यौरा जनता के समक्ष पेश करने को कहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव हारता देख मुद्दों के बजाए निजी छींटाकशी पर उतर आई है। बीजेपी में नैतिकता बची होती तो वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का मुकाबला बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार व काला धन जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़कर करती।
बीजेपी (BJP) के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, न ही जनता को बताने के लिए पांच साल की कोई उपलब्धि। सूक्खू ने मोदी सरकार से पांच साल के कार्यकाल पर श्वेत पत्र लाने की मांग की है। ताकि जनता को पता चल सके कि कितने युवाओं को रोजगार मिला, नोटबंदी में कितने लोगों की जान गई, जीएसटी लागू होने से कितने उद्योग धंधे टूटे और कितना काला धन वापस आया। उन्होंने जयराम सरकार को हिमाचल में मुद्दों पर आधारित चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है