Expand

सुक्खू समर्थक सुनील बोले, वीरभद्र के बयानों से जनता भी हंसती है

वीरभद्र के कान में जो भी कोई कुछ बोलता है वह उसे सुनकर बयान दे देते हैं

सुक्खू समर्थक सुनील बोले, वीरभद्र के बयानों से जनता भी हंसती है

- Advertisement -

हमीरपुर। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा सुखविंदर सिंह सुक्खू के लोकसभा टिकट को लेकर की गई टिप्पणी पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा का कहना है कि सिंह के बयानों से शर्म आती है क्योंकि कई बार वह ऐसे शर्मनाक बयान देते हैं, जिससे जनता भी हंसती है। उन्होंने कहा कि पार्टी टिकट का फैसला र्हाइकमान करती है और चयन कमेटी के फैसले पर सवालिया निशान लगाना उचित नहीं है।

यह भी पढ़ेंः सुक्खू पर बोले वीरभद्र, हाईकमान मूर्ख होगा जो ऐसे लोगों को लड़वाएगा चुनाव


सुनील शर्मा ने कहा कि अकसर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के कान में जो भी कोई कुछ बोलता है उसे वह सुनकर बयान दे देते हैं। उन्होंने कहा कि टिकट का फैसला हाइकमान करती है, और कोई भी कांग्रेस संगठन का कार्यकर्ता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकता है। सुनील ने ये बात वीरभद्र सिंह के गजोह में दिए गए बयान के जवाब में कही।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू व हमीरपुर कांग्रेस के खिलाफ वीरभद्र द्वारा गजोह में की गई बयानबाजी पर हमीरपुर कांग्रेस मुखर हो गई है। कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा, जिला कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष मदन लाल कौंडल , कांग्रेस महासचिव राजेश सिंह ने वीरभद्र सिंह के खिलाफ खरी खोटी सुनाते हुए उन्हें फिजूल की बयानबाजी न करने की नसीहत दी है। इन सभी ने संयुक्त पत्रकार सम्मेलन कर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर नकली दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि छह बार प्रदेश की बागडोर संभालने के बाद भी वे आज तक कभी भी सरकार को दोबारा सत्तासीन नहीं करवा पाए। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह की सरकार की नाकामी के कारण ही कांग्रेस पार्टी सत्तासीन होने में नाकाम रहती थी, लेकिन अगर उस समय इस पर कोई टिप्पणी की जाती तो वह अनुशासनहीनता मानी जाती थी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है